Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bholaa Box Office Collection: आठ दिनों में ही निकल गई Ajay Devgn की फिल्म हवा, अब तक किया महज इतना कलेक्शन

Bholaa Box Office Collection: Ajay Devgn और Tabu स्टारर Bhola से अच्छी कमाई की काफी उम्मीदें थीं पर फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है. जानें 8 दिनों में फिल्म ने कितना कलेक्शन किया है.

Bholaa Box Office Collection: आठ दिनों में ही निकल गई Ajay Devgn की फिल्म हवा, अब तक किया महज इतना कलेक्शन

Bholaa

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Bholaa Box Office Collection: अजय देवगन (Ajay Devgn) और तबू (Tabu) स्टारर फिल्म भोला (Bhola) 30 मार्च को रिलीज हुई थी. अजय की इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. ओपनिंग डे पर ठीक ठीक कमाई करने के बाद धीरे धीरे इसके कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली. ऐसे में साफ जाहिर है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है. जानते हैं भोला का अब तक का कलेक्शन.

भोला लोकेश कनगराज की कैथी की आधिकारिक रीमेक है. शुरुआती दिन से ही भोला की कमाई में कुछ खास इजाफा नहीं देखने को मिल रहा है. फिल्म के मेकर्स और फैंस को उम्मीद थी कि ये जल्द ही 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर सकती है पर अब ये उपलब्धि मुश्किल नजर आ रही है. फिलहाल फिल्म ने 59-60 करोड़ की कमाई कर ली है. 

6 अप्रैल को फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट देखने को मिली. बीते दिन इसने महज 3 करोड़ रुपये ही कमाए. इसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 59.68 करोड़ रुपये हो गया है. ऐसे में उम्मीद है कि फिल्म इस वीकेंड 60 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती है.

ये भी पढ़ें: Ajay Devgn की Bholaa के साथ हुआ बड़ा 'कांड', फिल्म की कमाई पर पड़ सकता है असर

भोला का डायरेक्शन खुद अजय देवगन ने किया है. फिल्म लोकेश कनगराज की कैथी का रीमेक है. अजय और तबू के अलावा फिल्म में दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा, अमला पॉल और विनीत कुमार नजर आए हैं.

रिलीज से पहले फिल्म की खास स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसमें अजय का परिवार और दोस्त शामिल हुए थ. फिल्म ने एडवांस बुकिंग में भी ठीक ठाक कमाई की थी.

ये भी पढ़ें: Bholaa Box Office Collection: Ajay Devgn की फिल्म ने मचाया धमाल, शनिवार को कमाई में आया उछाल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement