Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer: Madhuri Dixit भी बनीं मंजुलिका, देख 'रूह बाबा' के छूटे पसीने, धांसू है ट्रेलर

Bhool Bhulaiyaa 3 का Trailer आखिरकार रिलीज हो गया है. फिल्म में Kartik Aaryan, Vidya Balan, Tripti Dimri सहित कई स्टार्स की झलक देखने को मिली.

Latest News
Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer: Madhuri Dixit भी बनीं मंजुलिका, देख 'रूह बाबा' के छूटे पसीने, धांसू है ट्रेलर

Bhool Bhulaiyaa 3 Official Trailer

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की हॉरर-कॉमेडी 'भूल भुलैया 3' (Bhool Bhulaiyaa 3) इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म है. इसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. पिछले दिनों इसका टीजर सामने आया था जिसने लोगों की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया था. वहीं अब फिल्म का ट्रेलर (Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer) भी रिलीज हो गया है जो आते ही इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. लोग जमकर इसे शेयर कर रहे हैं.

भूल भुलैया 3 के ट्रेलर में आपको हॉरर, कॉमेडी, ड्रामा, रोमांस और मजेदार डायलॉग्स देखने को मिलेंगे. 3 मिनट 3 सेकंड लंबे इस क्लिप का एक एक सीन मजेदार है. वहीं इस ट्रेलर को जयपुर में लॉन्च किया गया है. जी हां, ये जयपुर के पॉपुलर राज मंदिर सिनेमा में लॉन्च हुआ जहां पूरी स्टारकास्ट मौजूद रही.

यहां देखें ट्रेलर:  

फिल्म को अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया है. इसमें विद्या बालन फिर एक बार मंजुलिका बनकर डराने वाली हैं और कार्तिक आर्यन रूह बाबा के रोल में नजर आने वाले हैं. खास बात ये हैं कि इस बार एक नहीं दो दो मंजुलिका के साथ रूह बाबा की टक्कर होगी. जी हां, माधुरी दीक्षित भी मंजुलिका बनकर लोगों को डराने वाली हैं. दोनों साथ नहीं बल्कि दोनों में टक्कर देखने को मिलेगी.


ये भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 3 ने रिलीज से पहले काटा बवाल, Kartik Aaryan की फिल्म ने नाम किया ये रिकॉर्ड


कार्तिक आर्यन के अपोजिट इस फिल्म में एनिमल फिल्म से स्टार बनीं एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी नजर आने वाली हैं. ट्रेलर में दोनों के रोमांस और लिपलॉक सीन की झलक भी दिखाई गई है. फिलहाल फैंस को ये ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है. एक यूजर ने लिखा  'मंजुलिका क्लासिकल आउटफिट में विद्या बालन ने मुझे उत्साहित किया और माधुरी भी अच्छी लग रही हैं. इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते', एक और यूजर ने लिखा 'विद्या बालन और माधुरी दीक्षित का कॉम्बो आग लगा देगा.'


ये भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 3 का है इंतजार, तो पहले OTT पर निपटा लें ये धांसू Horror-Comedy फिल्में


बॉक्स ऑफिस पर Singham Again से होगी टक्कर 
दिवाली के मौके पर भूल भुलैया 3 रिलीज हो रही है. इसकी टक्कर सिंघम अगेन से होगी. दोनों ही फिल्में 1 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज होंगी. इससे पहले दोनों की ट्रेलर रिलीज डेट भी एक ही थी पर भूल भुलैया 3 के ट्रेलर को मेकर्स ने पोस्टपोन कर दिया है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement