Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Elvish Yadav कैसे उठाते हैं 'तीन गर्लफ्रेंड' का खर्चा, जानें YouTube से हर महीने कितना कमाते हैं?

बिग बॉस (Bigg Boss OTT 2) में एल्विश यादव ने अपनी गर्लफ्रेंड्स को लेकर खुलासा किया है. इसके साथ ही शो में उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है.

Elvish Yadav कैसे उठाते हैं 'तीन गर्लफ्रेंड' का खर्चा, जानें YouTube से हर महीने कितना कमाते हैं?

Elvish Yadav

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस टीवी(Bigg Boss OTT 2) का सबसे विवादित शो है, जो कि हमेशा ही चर्चा में बना रहता है. इस दौरान शो अपने वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर खबरों में बना हुआ है. वहीं, इस शो में हाल ही में आशिका भाटिया(Aashika Bhatia) और यूट्यूबर एल्विश यादव(Elvish Yadav) ने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है.  एल्विश ने बिग बॉस के घर में जाते ही हंगामा मचा दिया है. यूट्यूबर की चारों ओर चर्चा हो रही है. वहीं, वह घर के सभी सदस्यों के साथ काफी फ्रेंडली तरीके से रह रहे हैं. तो चलिए जानते हैं इस एक्टर के बारे में.

एल्विश यादव यूट्यूब पर काफी फेमस है. एल्विश का जन्म 14 सितंबर 1997 को हुआ था. एल्विश यादव का असली नाम सिद्धार्थ यादव है. उनके पिता का नाम अवतार सिंह यादव है, जो कि कॉलेज में प्रोफेसर हैं. वहीं, उनकी मां सुषमा यादव एक हाउस वाइफ है और एल्विश की एक बड़ी बहन हैं जिसका नाम कोमल है. वहीं, एल्विश अपने यूट्यूब पर अक्सर ही फनी वीडियो शेयर करते रहते हैं. इसके साथ ही वह अपने ब्लॉगिंग के वीडियो भी यूट्यूब पर डालते रहते हैं. 

ये भी पढ़ें-Bigg Boss OTT 2: इस वजह से फूट-फूटकर रोने लगी Aashika Bhatia, कंटेस्टेंट के बुरे बर्ताव पर फूटा पूजा भट्ट का गुस्सा

महीने में करते हैं इतनी कमाई

एल्विश ने साल 2016 में अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो बनाना शुरू किया था. उन्होंने सबसे पहले हाउ टू टेक ए सेल्फी वीडियो अपलोड किया था. एल्विश के लाखों की संख्या में फॉलोअर्स हैं. यूट्यूबर पर 14.5 मिलियन से भी ज्यादा सब्सक्राइबर हैं. वहीं, इंस्टाग्राम पर भी एल्विश काफी एक्टिव रहते हैं, जहां पर वह अपनी फोटोज वीडियो शेयर करते हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 6.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. एल्विश की लाखों लड़कियां भी फैन हैं. जो उनके पीछे दीवानी रहती हैं. बात की जाए एल्विश की नेटवर्थ को लेकर तो वह महीने में 10 लाख तक कमाई करते हैं. वहीं, सालाना उनकी करोड़ों में कमाई होती है.

कीर्ती रही हैं उनकी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड

एल्विश की पर्सनल लाइफ को लेकर बात की जाए तो उनकी एक गर्लफ्रेंड थी, जिसका नाम कीर्ति मेहरा है. वह अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ब्लॉगिंग वीडियो बनाया करते थे. यूट्यूबर ने अपने रिलेशनशिप के कारण काफी सुर्खियां बटोरी थीं. दोनों की जोड़ी को भी फैंस ने काफी पसंद किया था. दोनों एक दूसरे से काफी प्यार भी किया करते थे. कपल एक दूसरे के काम को सपोर्ट करते थे और हमेशा ही एक दूसरे का साथ देते थे. वहीं, खबरों के मुताबिक दोनों का किसी कारण से एक बड़ा झगड़ा हुआ था, जिसके चलते दोनों ने अपने रास्ते को अलग कर लिया था. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT में Fukra Insaan को टक्कर देने आ सकता है ये यूट्यूबर, हो सकती है वाइल्ड कार्ड एंट्री, यहां जानें सबकुछ

तीन गर्लफ्रेंड को लेकर खोला राज

वहीं, बिग बॉस के शो में एल्विश अक्सर ही लड़कियों से घिरे रहते हैं. वहीं, बिग बॉस के एक एपिसोड में दिखाया गया था कि एल्विश चारों ओर लड़कियों से घिरे हुए हैं और शो की कंटेस्टेंट उनकी तारीफ कर रही हैं.  वहीं, एपिसोड के दौरान वह अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर बात कर रहे हैं. बेबिका धर्वे एल्विश से पूछती हैं कि आपकी बाहर गर्लफ्रेंड है, इस पर यूट्यूबर कहते हैं कि हां मेरी बाहर तीन गर्लफ्रेंड हैं. बेबिका कहती हैं कि हा भारती ने बताया था, जिस पर एल्विश कहते हैं कि हां भारती मेरी बचपन की दोस्त है उसे सब पता है. उन्होंने कहा कि उसने(भारती) ने बोला कि आपकी तो पक्का बाहर गर्लफ्रेंड होगी, इसका मतलब ये नहीं कि है. वहीं, हाल ही के एपिसोड में एल्विश को घर का असिस्टेंट बनाया गया है, जिसमें वह घर के सभी सदस्यों के काम करते हुए नजर आ रहे हैं.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement