Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Elvish Yadav को जिया शंकर ने पिलाया था साबुन का पानी, Salman Khan ने लगाई जमकर फटकार

बिग बॉस ओटीटी 2(Bigg Boss OTT 2) के आने वाले एपिसोड में सलमान खान ने जिया शंकर(Jiya Shankar) के एल्विश यादव(Elvish Yadav) के पानी पिलाने वाली हरकत पर फटकार लगाई है.

Elvish Yadav को जिया शंकर ने पिलाया था साबुन का पानी, Salman Khan ने लगाई जमकर फटकार

Salman Khan Jiya Shankar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी 2(Bigg Boss OTT 2) इन दिनों लगातार चर्चा में है. बीते दिनों शो में जिया शंकर(Jiya Shankar) ने एल्विश(Elvish Yadav) के पानी में साबुन मिलाया था, जिसको लेकर वह सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुईं थी. इसके साथ ही बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में होस्ट सलमान खान(Salman Khan) ने वीकेंड के वार(Weekend Ka Vaar) की शुरुआत की, जहां उन्होंने बिग बॉस के घर में मौसम के बदलाव को लेकर बात की है. इसके साथ सलमान ने जिया शंकर से भी बात की है और एल्विश संग किए बुरे बर्ताव को लेकर फटकार लगाई है. 

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सभी कंटेस्टेंट लिविंग एरिया में बैठे हुए हैं, जहां पर होस्ट सलमान खान ने जिया को आगे आने के लिए कहा. इस दौरान वह जिया को फटकार लगाते हैं. वह जिया से पूछते हैं कि क्या आपने कभी भी स्ट्रीट डॉग्स को खिलाया हैं और उनके साथ खेला है कभी. इसपर जिया कहती हैं कि हां. तो सलमान कहते हैं कि क्या कभी भी तुमने उनको साबुन का पानी पिलाया है. जिया कहती हैं कि नहीं सर मैं बहुत बेवकूफ थी जो मैंने ऐसी हरकत की थी. 

सलमान ने जिया को मिर्ची खाने को कहा

वहीं, इस दौरान सलमान खान जिया से एक चम्मच मिर्ची खाने और पानी पीने के लिए कहा है. वहीं, जिया भी ऐसा करने के लिए राजी हो जाती है और सलमान सवाल करते हैं कि उन्होंने उनसे ऐसा करने के लिए क्यों कहा. जिया इसपर कहती हैं कि क्योंकि उन्होंने कुछ दिन पहले एल्विश को साबुन का पानी पिलाया था. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT में Fukra Insaan को टक्कर देने आ सकता है ये यूट्यूबर, हो सकती है वाइल्ड कार्ड एंट्री, यहां जानें सबकुछ

सलमान ने लगाई जिया को डांट

सलमान कहते हैं जिया पानी पिलाना सबसे बड़ा पुण्य का काम होता है और आपने साबुन का पानी डाल दिया है. हम मिर्ची खाते हैं, प्याज और रोटी हमारे जरूरी खाने की चीजें, लेकिन नहाने के लिए साबुन का इस्तेमाल होता है. वहीं, आप अगर ऐसा नहीं करना चाहती हैं तो आप ना कह सकती हैं. ठीक है मैं मानता हूं कि यह आपकी बेवकूफी थी, लेकिन फिर भी उसके बाद, आप इसका मजाक उड़ाने की कोशिश कर रहे थे. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 2 में पार हुई हदें, इस लड़के ने Akanksha Puri के इनरवियर पर किया ऐसा कमेंट

घर वालों को भी सलमान ने लगाई डांट

जिया ने जानबूझकर उसके साथ ऐसी हरकत की थी. इसके लिए जिया ने सलमान और एल्विश से माफी मांगी है. इसपर उन्होंने कहा कि ऐसा करना मेरे लिए बहुत बेवकूफी थी. जिया को डांटने के बाद सलमान ने घर के सदस्यों से एल्विश को साबुन का पानी पीने से न रोकने पर भी सवाल खड़े किए थे. उन्होंने कहा कि इस चीज को रोकना उनके लिए जरूरी था. साथ ही उन्होंने कहा कि किसी ने इनको समझाया नहीं कि ये गलत था. 

बत्तीसी दिखा कर कोई मांफी नहीं मांगता

आखिर में सलमान खान जिया से कहते हैं देखो जिया अब भी तुम मुस्कुरा रही हो. देखो ये माफी मांगने का तरीका नहीं है. ये बत्तीसी दिखाकर कोई माफी नहीं मांगता है. मुस्कुराते हुए कोई ऐसे सॉरी नहीं बोलता है. सलमान के दोबारा कहने के बाद जिया एल्विश से सॉरी कहती हैं और कहती हैं कि उसे पानी पिलाना और उस साबुन के पानी को पीने से न रोकना बहुत बेवकूफी थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement