Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bobby Deol Birthday: करियर में देखे कई उतार-चढ़ाव, 28 साल में दीं सिर्फ 3 हिट, Salman Khan की वजह से दोबारा चमके थे एक्टर

Bobby Deol Birthday: बॉबी देओल बेहतरीन एक्टर हैं पर उनके करियर में भी लो फेज आया था. उस दौर में एक्टर डिप्रेशन में चले गए थे. जानें इस बारे में.

Latest News
Bobby Deol Birthday: करियर में देखे कई उतार-चढ़ाव, 28 साल में दीं सिर्फ 3 हिट, Salman Khan की वजह से दोबारा चमके थे एक्टर

Bobby Deol 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Bobby Deol Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रर बॉबी देओल 90 के दशक के सुपरस्टार में से एक रहे हैं. फिल्मों के साथ ही साथ उन्होंने ओटीटी पर भी धमाल मचा दिया है. साल 1995 में अपनी पहली फिल्म बरसात (Barsaat 1995) से रातों रात स्टार बनने वाले एक्टर आज अपना बर्थडे मना रहे हैं. दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) के बेटे और सनी देओल (Sunny Deol) के भाई, बॉबी ने कई तरह की फिल्मों में अभिनय किया है, जिनमें थ्रिलर, ड्रामा और कॉमेडी शामिल हैं. यहां तक कि वो क्लास ऑफ 83 (Class of 83), आश्रम (Aashram) और लव हॉस्टल (Love Hostel) जैसी सीरीज और फिल्मों से ओटीटी पर भी छाए रहे. हालांकि उनका सफर हमेशा इतना आसान नहीं रहा है. उन्होंने भी कई उतार चढ़ाव देखे हैं. 

बॉबी देओल ने साल 1995 में ट्विंकल खन्ना के साथ बरसात फिल्म से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी. इसके बाद फिल्म गुप्त: द हिडन ट्रुथ से रातों रात स्टार बन गए. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया. इसके अलावा उन्हें सोल्जर, अजनबी, बादल, बिच्छू, अपने और यमला पगला दीवाना में देखा गया. 

28 साल करियर में दी 3 हिट फिल्में

बॉबी ने अपने करियर में 3 फिल्में 'गुप्त' (1997), 'सोल्जर' (1998) और 'हमराज' (2002) हिट दी थी. 2002 के बाद से बॉबी की अब तक कोई हिट फिल्म नहीं आई है.

ये भी पढ़ें: Dharmendra की पहली पत्नी और बेटियों को देखा है आपने? नहीं तो यहां देखें पूरे परिवार की Unseen फोटो

मदद के लिए आगे आए थे Salman Khan 

एक समय ऐसा भी आया जब बॉबी देओल को काम मिलना लगभग बंद हो गया था. उस बुरे दौर को याद करते हुए बॉबी देओल ने कई बार बात की. एक इंटरव्यू में बॉबी ने कहा था कि सलमान ने उनके कमबैक में काफी मदद की थी.

बॉबी ने कहा था, सलमान कमाल के इंसान हैं, बहुत बड़े दिल के इंसान हैं. मैं लकी हूं कि मैं उन कुछ लोगों में से एक हूं, जिनके लिए उन्हें इतना प्यार है. सलमान ने मुझे ‘रेस 3’ में मौका दिया और वह मेरे और मेरे करियर के लिए बहुत सी चीजों की शुरुआत थी. ‘रेस 3’ की वजह से मुझे ‘हाउसफुल 3’ में एक रोल मिला और इस तरह आज की पीढ़ी ने मुझे नोटिस करना शुरू कर दिया. यह मेरे लिए नई शुरुआत थी.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement