Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IIFA Award मिलने पर इमोशनल हुए Bobby Deol, पत्नी ने सरेआम किया किस

बॉबी देओल (Bobby Deol) को IIFA 2024 (IIFA Awards 2024) में एनिमल में अपनी भूमिका के लिए बेस्ट नेगेटिव रोल का अवॉर्ड मिला है, जिसे पाकर वह इमोशनल हो गए हैं.

Latest News
IIFA Award मिलने पर इमोशनल हुए Bobby Deol, पत्नी ने सरेआम किया किस

Bobby Deol With Wife Tanya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉबी देओल (Bobby Deol) ने बीते साल रिलीज हुई फिल्म एनिमल (Animal) में अबरार का रोल अदा किया था. इस फिल्म में उन्होंने निगेटिव रोल निभाया था, जिसकी दर्शकों ने जमकर तारीफ की थी. वहीं, अब बॉबी देओल को IIFA 2024 (IIFA Awards 2024) में एनिमल में अपनी भूमिका के लिए बेस्ट नेगेटिव रोल का अवॉर्ड मिला है, जिसे पाकर वह इमोशनल हो गए हैं. इस दौरान उनकी आंखें भर आईं थी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

बॉबी देओल अवॉर्ड शो में अपनी पत्नी तान्या के साथ बैठे हुए थे और जिस दौरान बेस्ट निगेटिव रोल के लिए एक्टर का नाम अनाउंस हुआ तब उन्होंने पत्नी को गले लगाया. इसके बाद उनकी पत्नी ने सरेआम बॉबी देओल को किस किया. एक्टर के अवॉर्ड जीतने पर वहां मौजूद उनके फैंस भी जोरों से बॉबी का नाम पुकारने लगे. बॉबी इस दौरान काफी इमोशनल नजर आ रहे थे.

यह भी पढ़ें- Kanguva का ट्रेलर हुआ रिलीज, Bobby Deol और Suriya के बीच हुई खूनी जंग

बॉबी ने किया शुक्रिया अदा

अवॉर्ड जीतने के बाद बॉबी ने सभी का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने कहा कि धन्यवाद, बहुत-बहुत धन्यवाद. मैं आपकी आवाज सुन सकता हूं कि आपको कैसा महसूस हो रहा है कि मैंने यह अवॉर्ड जीता है. जब मैं आपकी आवाज सुनता हूं कि मुझे यह अवॉर्ड जीतना चाहिए, तो इससे फर्क पड़ता है. बहुत बहुत शुक्रिया.

यह भी पढ़ें- IIFA Awards में रही Animal की धूम, Rani Mukerji के हाथ लगा बड़ा अवॉर्ड, यहां देखें विनर लिस्ट

बॉबी ने किया जमाल कुडू पर डांस

उन्होंने आगे कहा कि, ''मैं बातें कहने में अच्छा नहीं हूं. हालांकि इसके बाद भी बॉबी ने अपने विचार दर्शकों के सामने रखे, जिसके बाद वहां सभी लोग बॉबी का नाम जोरों से लेने लगे. इसके बाद फैंस ने एक्टर से जमाल कुडू गाने पर डांस करने की डिमांड की और उन्होंने अपने फैंस के लिए डांस किया. साथ ही उन्होंने निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा को भी स्टेज पर इनवाइट किया. 

फैंस ने किए वीडियो पर कमेंट

इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस ने खूब कमेंट किए. एक यूजर ने लिखा- बहुत कमाल कमबैक स्टोरी है. दूसरे ने लिखा- जैसा कि लोग कहते हैं, वापसी हमेशा असफलता से बड़ी होती है. तीसरे ने लिखा- वह इस अवॉर्ड को डिस्जर्व करता है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement