Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Box Office Report: Stree 2 ने बिगाड़ा सबका खेल, Akshay और John की फिल्मों की 4 दिनों में निकाली हवा

Box Office पर इन दिनों Stree 2 का राज कायम है. इस फिल्म के आगे अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्म का क्या हश्र है, यहां जानें कमाई का आंकड़ा.

Latest News
Box Office Report: Stree 2 ने बिगाड़ा सबका खेल, Akshay और John की फिल्मों की 4 दिनों में निकाली हवा

Stree 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इस साल 15 अगस्त का दिन फिल्मी लवर्स के लिए काफी खास रहा. साउथ से लेकर बॉलीवुड की कई मूवीज ने इस दिन थिएटर्स में दस्तक दी थी. बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो जहां एक तरफ स्त्री 2 (Stree 2) सुनामी लेकर आई है तो वहीं अक्षय कुमार की 'खेल खेल में' (Akshay Kumar Khel Khel Mein) और जॉन अब्राहम की 'वेदा' (John Abraham Vedaa) भी अपना दम दिखा रही है. इन चार दिनों के कलेक्शन की बात करें, तो स्त्री 2 फिल्म खेल खेल में और वेदा से कमाई के मामले में काफी आगे निकल गई है. यहां जानें किस फिल्म ने कितनी कमाई कर ली है.

सबसे पहले बात करें राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 की, तो फिल्म को लेकर काफी बज है जिसका नतीजा बॉक्स ऑफिस पर दिख रहा है. कई रिपोर्ट की मानें तो स्त्री 2 ने चार दिनों में 184 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. रविवार को स्त्री 2 ने 50 करोड़ की धांसू कमाई की है. 

Khel Khel Mein का कैसा है हाल
खेल खेल में ने पहले दिन 5.05 करोड़ की कमाई की थी. अक्षय कुमार, वाणी कपूर, तापसी पन्नू, अम्मी विर्क, प्रज्ञा जायसवाल और आदित्य सील की ये फिल्म रविवार की छुट्टी का फायदा नहीं उठा पाई है और चौथे दिन इसने 2.74 करोड़ रुपये की कमाई की थी. 


ये भी पढ़ें: Stree 2 ही नहीं Rajkummar Rao की ये फिल्में भी हैं एकदम धांसू, आज ही निपटा लें


Vedaa भी कर रही ठीक ठाक कमाई
वेदा ने 6.3 करोड़ की ओपनिंग के साथ बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक शुरुआत की थी. तीन दिनों में फिल्म ने 9.95 का कलेक्शन किया था. वहीं चौथे दिन इसने 2.7 करोड़ कमाए हैं. इसी के साथ वेदा की कमाई 13 करोड़ हो गई है. ये सारा कमाई का डाटा Sacnilk से लिया गया है.


ये भी पढ़ें: John Abraham के पक्के वाले फैन हैं, तो Vedaa से पहले OTT पर निपटा लें एक्टर की ये धांसू फिल्में


Stree 2 निकली टॉपर
तीनों फिल्मों में से बाजी मार स्त्री 2 ने मार ली है. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का एक तरफा राज चल रहा है. वहीं अक्षय कुमार और जॉन जैसे सुपरस्टार की फिल्में कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement