Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sushmita Sen की एक्स भाभी Charu Asopa शूटिंग के दौरान हुईं घायल, एक्ट्रेस के सिर पर दे मारा लोटा, देखें वीडियो

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस चारु असोपा(Charu Asopa) हाल ही में अपने शो कैसा है ये रिश्ता अनजाना की शूटिंग के दौरान घायल हो गई हैं. जिसको लेकर उन्होंने यूट्यूब पर एक व्लॉग शेयर किया है.

Sushmita Sen की एक्स भाभी Charu Asopa शूटिंग के दौरान हुईं घायल, एक्ट्रेस के सिर पर दे मारा लो��टा, देखें वीडियो

Charu Asopa: चारू असोपा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस चारु असोपा(Charu Asopa)  ने अभिनय की दुनिया में एक बार फिर से कदम रखा है. एक्ट्रेस इन दिनों दंगल टीवी के शो कैसा है ये रिश्ता अनजाना ( Kaisa hai yeh Rishta Anjana)  में नजर आ रही हैं. इस शो में चारु निगेटिव किरदार निभाते हुए नजर आ रही हैं. वहीं, शो से हटकर बात की जाए तो सभी जानते हैं कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर ही यूट्यूब पर व्लॉग शेयर करती रहती हैं. इसके साथ ही वह इंस्टाग्राम पर फोटोज भी शेयर करती नजर आती हैं.

हाल ही में चारु ने यूट्यूब एक व्लॉग शेयर किया है. जिसमें दिखाया गया है कि एक्ट्रेस को शूट के दौरान चोट लग गई है. दरअसल, यह चोट असली नहीं है. आपको बता दें कि एक्ट्रेस के शो में एक सीक्वेंस शूट हो रहा था, जिसमें उनके सिर पर लोटा फेंक कर मारा जाता है, जिसके बाद वह सिर में चोट लगने को लेकर एक्ट करती हैं. शूट में दिखाया गया है कि एक्ट्रेस चोट लगने के बाद सिर पकड़ कर जोरों से चिल्लाने लगती हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने इस व्लॉग को शेयर करते हुए टाइटल रखा है- लोटा सिर पर दे मारा. 

ये भी पढ़ें- Charu Asopa-Rajeev Sen Divorce: चारू ने पति से छुपाई पहली शादी वाली बात, 3 सालों से दे रही थीं धोखा?

जियाना ने कि अपनी नानी के साथ मस्ती

वहीं, व्लॉग की शुरुआत में एक्ट्रेस अपनी प्यारी बेटी जियाना के साथ खेलते हुए नजर आती हैं. इस दौरान चारु अपनी बेटी पर जमकर प्यार लुटाते हैं. इसके साथ ही व्लॉग के आखिर में भी चारु अपनी बच्ची के साथ सेट पर मस्ती करती हैं और उनकी बेटी जियाना नानी के साथ खेलते हुए नजर आती है.

ये भी पढ़ें- Rajeev Sen-Charu Asopa: तलाक की खबरों के बीच रोमांटिक हुए चारु-राजीव, बाहों में बाहें डालकर किया डांस

फैंस ने जियाना पर लुटाया प्यार

एक्ट्रेस के इस व्लॉग को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इसके साथ ही उनके फैंस बेटी जियाना को लेकर भी कमेंट कर रहे हैं और उसपर जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

तलाक के कारण चर्चा में थी चारु

वहीं, आपको बता दें कि चारु असोपा बीते दिनों सुष्मिता सेन के भाई राजीव संग तलाक को लेकर काफी चर्चा में रही  हैं. कपल ने जून के महीने में तलाक ले लिया था. वहीं, एक्ट्रेस की बेटी जियाना उनके साथ ही रहती है. हालांकि इस बीच कभी कभी जियाना अपने पिता राजीव संग भी समय बिताती है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement