Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Cirkus First Look: Ranveer Singh ने बढ़ाई फैंस की एक्साइटमेंट, देखें धमाकेदार पहली झलक

Cirkus First Look: Ranveer Singh की फिल्म का धमाकेदार पहला लुक देखकर फैंस की बेसब्री बढ़ गई है. फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान भी हो गया है.

Latest News
Cirkus First Look: Ranveer Singh ने बढ़ाई फैंस की एक्साइटमेंट, देखें धमाकेदार पहली झलक

Ranveer Singh Film Cirkus First Look: रणवीर सिंह फिल्म सर्कस फर्स्ट लुक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Cirkus First Look: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कईयों की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. इस बीच रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की एक अपकमिंग फिल्म सुर्खियों में आ गई है. ये इंडस्ट्री के कई सुपरस्टार्स से भरी रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म है और इसका टाइटल 'सर्कस' (Film Cirkus) है. इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का फर्स्ट लुक आज रिलीज कर दिया गया है और इसे देखने के बाद फैंस की एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. Cirkus के मोशन पोस्टर में रणवीर सिंह के अलाव कई एक्टर्स का लुक दिखाई दे गया है.

दरअसल, हाल ही में रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म सर्कस का फर्स्ट लुक शेयर किया है. फिल्म के इस मोशन पोस्टर में रणवीर सिंह के साथ-साथ पूजा हेगड़े, जैकलिन फर्नांडीस, वरुण शर्मा, जॉनी लिवर और संजय मिश्रा समेत कई दिग्गज कलाकार दिखाई दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में अजय देवगन और दीपिका पादुकोण ने स्पेशल एपीयरेंस दी है. इस फर्स्ट लुक के साथ लिखा गया है कि 'हम आ गए हैं इस क्रिसमस पर आपके परिवार का एंटरटेनमेंट करने. रोहित शेट्टी की दुनिया'.

ये भी पढ़ें- Ranveer Singh के साथ हुई Casting Couch की चौंकाने वाली घटना, बोले- गंदी जगह बुलाया और...

इस मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए रणवीर ने कैप्शन में लिखा- 'इससे पहले कि अगले हफ्ते फिल्म का ट्रेलर आ जाए, मिलिए हमारे सर्कस के इस परिवार से!!!'. इस फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर दोनों ही रोहित शेट्टी हैं. पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान भी कर दिया गया है. ये फिल्म क्रिसमस के मौके पर यानी 23 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. वहीं, फैंस को इसकी दिलचस्प कास्ट को देखकर बेसब्री से इसके ट्रेलर का इंतजार है. जाहिर है कि फिल्म कॉमेडी ड्रामा होने वाली है और इसे बॉक्स ऑफिस पर फेस्टिवल माहौल का फायदा मिलेगा.

ये भी पढ़ें- Ranveer Singh ने जिस प्रोडक्शन हाउस से किया था डेब्यू, उसी से 12 साल बाद तोड़ा नाता

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement