Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Cirkus Twitter Review: लोगों को रास नहीं आई Rohit Shetty की फिल्म, लंबी चौड़ी स्टार कास्ट को भी बताया 'waste'

Cirkus Twitter Review: Ranveer Singh की फिल्म सर्कस रिलीज हो गई है. फिल्म को लेकर लोगों का रिएक्शन सामने आ गया है. देखें कैसी लगी दर्शकों को मूवी.

Latest News
Cirkus Twitter Review: लोगों को रास नहीं आई Rohit Shetty की फिल्म, लंबी चौड़ी स्टार कास्ट को भी बताया 'waste'

Ranveer Singh Film Cirkus First Look: रणवीर सिंह फिल्म सर्कस फर्स्ट लुक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Cirkus Twitter Review: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के डायरेक्शन में बनी फिल्म सर्कस आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म को लेकर लोगों का रिस्पॉन्स भी सामने आ गया है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) स्टारर ये फिल्म विलियम शेक्सपियर के क्लासिक नाटक द कॉमेडी ऑफ एरर्स (The Comedy of Errors) पर बेस्ड है. सर्कस में पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) और जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) भी लीड रोल में हैं. वहीं इस फिल्म में तमाम कॉमेडियन भी नजर आए. वहीं फिल्म को लेकर मिक्स रिएक्शन सामने आ रहे हैं. किसी को फिल्म अच्छी लग रही तो किसी को ये फिल्म रास नहीं आई.

'सर्कस' में लंबी चौड़ी स्टार कास्ट के साथ-साथ कैमियो रोल में दीपिका पादुकोण भी मौजूद हैं. फिल्म आज सिनमाघरों में रिलीज हुई और तुरंत ही फिल्म को लेकर लोगों का रिएक्शन सामने आने लगा. रोहित शेट्टी की 'सर्कस' से काफी उम्मीदें लगाई जा रही हैं पर इस फैमिली एंटरटेनर फिल्म को लेकर लोगों में निराशा देखने को मिल रही है.

देखें फिल्म के कुछ Twitter Reviews: 

'सर्कस' की एडवांस बुकिंग भी काफी सुस्त रही. फिल्म ने रिलीज से पहले 28 हजार टिकटें ही बेची थीं. इस लिहाज से फिल्म ने 1 करोड़ से ज्यादा की रकम बटोर ली थी. वहीं अब पहले दिन की कमाई पर लोगों की नजरें हैं.  

ये भी पढ़ें: Ranveer Singh ने भीड़ से बचाई बच्चे की 'जान', Video देख लोग बोले-ऐसे होते हैं सुपरस्टार

फिल्म में रणवीर डबल रोल में नजर आए हैं. इसकी शूटिंग, मुंबई, ऊटी और गोवा में हुई है. गोलमाल सीरीज, चेन्नई एक्सप्रेस, सिंघम, सूर्यवंशी और सिंबा जैसी सुपरहिट फिल्में बनाने वाले रोहित शेट्टी अपनी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. उनकी ये फिल्म भी अपनी लंबी-चौड़ी स्टारकास्ट के चलते सुर्खियों में थी पर लोगों का रिएक्शन देख लगता है मेकर्स के हाथ निराशा ही लगने वाली है. 

ये भी पढ़ें: Allu Arjun के इस गाने का कॉपी है रणवीर-दीपिका का Current Laga Re सॉन्ग, फैंस बोले 'खोदा बॉलीवुड, निकला साउथ'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement