Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Deepika Padukone Pregnant: दीपिका और Ranveer Singh ने दी खुशखबरी, बताया कब है डिलिवरी की तारीख

Deepika Padukone Announced Pregnancy: दीपिका ने अपने पति Ranveer Singh के साथ मिलकर प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया है.

Latest News
Deepika Padukone Pregnant: दीपिका और Ranveer Singh ने दी खुशखबरी, बताया कब है डिलिवरी की तारीख

Deepika Padukone, Ranveer Singh Announce Pregnancy

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Deepika Padukone Pregnant: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी को लेकर काफी समय से चर्चाएं चल रही थीं. वहीं, आज खुद एक्ट्रेस ने इन खबरों की पुष्टि कर दी है. दीपिका और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने पोस्ट शेयर करते हुए फैंस को खुशखबरी दी है. दीपिका और रणवीर ने बताया है कि वो जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. इसके साथ ही दोनों ने ये भी बता दिया है कि उनके घर नन्हा मेहमान किस महीने में आने वाला है. इस पोस्ट पर मिल रहे कमेंट्स को देखें तो कई फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज भी इस स्टार कपल का ताबड़तोड़ बधाइयां देते दिखाई दे रहे हैं.

दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है, जिस पर बच्चों के क्यूट कपड़ों और जूतों की थीम के साथ लिखा हुआ है- 'सितंबर 2024, दीपिका एंड रणवीर'. दीपिका ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन ने इविल आई इमोजी शेयर किया है. उन्होंने इस पोस्ट के जरिए अपनी डिलिवरी डेट का खुलासा किया है. यानी इसी साल सितंबर महीने में दीपवीर के घर नन्हा मेहमान आने वाला है. इस पोस्ट के हिसाब से दीपिका दिसंबर-जनवरी के बीच प्रेग्नेंट हुई थीं और उन्होंने अब जाकर ऐलान किया है. यहां देखें वायरल हो रहा दीपिका-रणवीर का ये पोस्ट-

ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंट हैं Deepika Padukone? इन तस्वीरों के बाद फैली Ranveer Singh के जल्द पापा बनने की अफवाह

इस पोस्ट पर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया है और कमेंट्स सेक्शन में कई सेलेब्रिटीज ने भी दीपिका- रणवीर को इस खुशखबरी के लिए बधाइयां भेजी हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका जनवरी महीने में ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'फाइटर' में नजर आई थीं. इसके अलावा वो रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' की भी तैयारी कर रही हैं. इस मूवी में रणवीर सिंह भी नजर आने वाले हैं. रणवीर के पास 'डॉन 3' भी है. जिसे लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement