Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Deepika Bikini controversy: एयरपोर्ट पर कूल अंदाज में स्पॉट हुईं दीपिका, गाने पर Paparazzi के सवाल पर यूं किया रिएक्ट

Deepika Padukone इन दिनों Besharam Rang को लेकर काफी चर्चा में हैं. इसी बीच उन्हें Chill मूड में बड़ी सी स्माइल के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

Latest News
Deepika Bikini controversy: एयरपोर्ट पर कूल अंदाज में स्पॉट हुईं दीपिका, गाने पर Paparazzi के सवाल पर यूं किया रिएक्ट

दीपिका पादुकोण

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हाल ही में अपनी और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की आने वाली फिल्म पठान (Pathaan) के गाने बेशर्म रंग (Besharam Rang) के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं. जहां एक तरफ कई लोगों को उनका गाना और उसमें उनका लुक पसंद आ रहा है, तो वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जो जमकर गाने को ट्रोल कर रहे हैं. यही नहीं गाने में उनके भगवा कलर की बिकिनी (Saffron Bikini Controversy) को भी काफी टारगेट किया जा रहा है. इन सब विवाद के बीच, एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर कूल अंदाज और स्माइल के साथ स्पॉट किया गया. वो फीफा विश्व कप फाइनल (Fifa World Cup Final) के लिए कतर (Qatar) जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंची थीं. 

दीपिका पादुकोण को पठान कंट्रोवर्सी के बीच मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. उन्हें देख पैपाराजी ने उनसे कई सवाल पूछे और उन्हें कैमरे में कैद कर लिया. एक्ट्रेस काफी कूल लुक में नजर आईं. साथ ही वो जबरदस्त स्माइल के साथ पैपाराजी को पोज दे रही थीं. कैमरापर्सन में से एक ने दीपिका को फुटबॉल के दिग्गज प्लेयर मेसी के साथ सेल्फी क्लिक करने के लिए कहा. 

ये भी पढ़ें: Deepika Bikini controversy: Nussrat Jahan ने बिकिनी विवाद पर किया रिएक्ट, कहा 'उन्हें हिजाब से दिक्कत, बिकनी से भी'

दरअसल दीपिका पादुकोण कतर में फीफा विश्व कप ट्रॉफी का अनावरण करेंगी. फुटबॉल विश्व कप का फाइनल मुकाबला 18 दिसंबर को कतर के लुसैल स्टेडियम में होगा. इस बार कतर फीफी विश्व कप की मेजबानी कर रहा है. दीपिका फीफा वर्ल्ड कप ट्रॉफी से पर्दा उठाने वाली पहली ग्लोबल एक्टर बन जाएंगी.

ये भी पढ़ें: Besharam Rang Controversy: Smriti Irani ने भी पहनी थी 'भगवा बिकिनी', TMC नेता ने शेयर किया 24 साल पुराना Video

फिलहाल दीपिका को एयरपोर्ट पर यूं मुस्कुराता देख फैंस काफी खुश हैं. वहीं ट्रोल्स उनकी क्लास लगा रहे हैं कि उन्हें विवाद से फर्क नहीं पड़ता है. वहीं लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने बेज कलर की विंडब्रेकर जैकेट पहनी हुई थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement