Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Deepika Padukone ने फैंस को दी बड़ी गुड न्यूज, Cannes के बाद अब Oscars 2023 में देश का मान बढ़ाएंगी एक्ट्रेस

Deepika Padukone को लेकर एक खुश कर देने वाली खबर सामने आई है. एक्ट्रेस ऑस्कर 2023 (Oscars 2023) में बतौर प्रेजेंटर नजर आने वाली हैं.

Latest News
Deepika Padukone ने फैंस को दी बड़ी गुड न्यूज, Cannes के बाद अब Oscars 2023 में देश का मान बढ़ाएंगी एक्ट्रेस
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

 डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की 'मस्तानी' यानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी खूबसूरती, कमाल की एक्टिंग के साथ-साथ विदेशों में देश का मान बढ़ाने के लिए भी जानी जाती हैं. दीपिका ने एक बार फिर ऐसा ही कुछ कर दिखाया है. कान्स 2022 (Cannes Film Festival) में जूरी के किरदार में पहुंच भारत का सिर ऊंचा करने वाली एक्ट्रेस को लेकर ऐसी खबर सामने सामने आई है, जिसे सुनकर उनके फैंस फूले नहीं समा रहे हैं. 

क्या है पूरा मामला?
बता दें कि दीपिका पादुकोण ऑस्कर 2023 (Oscars 2023) में बतौर प्रेजेंटर नजर आने वाली हैं.  जी हां, एक्ट्रेस ने खुद इस बात की जानकारी फैंस को दी है. मामले को लेकर दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में उन्होंने खुद के साथ-साथ बाकि के प्रेजेंटर्स का नाम भी बताया. दीपिका ने बताया कि इस बार एमिली ब्लंट, सैमुअल एल जैक्सन, ड्वेन जॉनसन, माइकल बी जॉर्डन, जेनेल मोने, जो सलदाना, जेनिफर कोनेली, रिज अहमद और मेलिसा मैक्कार्थी जैसे तमाम कलाकार 95वें अकेडमी अवॉर्ड्स (95th Academy Awards) में बतौर प्रेजेंटर नजर आने वाले हैं.

यहां देखें दीपिका पादुकोण की पोस्ट-

 

यह भी पढ़ें- Deepika Padukone: एक्टिंग के लिए छोड़ दी थी पढ़ाई, हिमेश रेशमिया के गाने ने चमकाई किस्मत, ऐसे मिली थी पहली फिल्म

अब, इस खबर के सामने आने के बाद से ही फैंस अपनी चहेती स्टार पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. एक ओर जहां एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म आरआरआर (RRR) के चलते फैंस ऑस्कर को लेकर एक्साइटिड थे, उसपर दीपिका के इस अनाउंसमेंट ने फैंस की एक्साइटमेंट को ओर चार गुना बढ़ा दिया है.

बता दें कि 95वें ऑस्कर अवॉर्ड 12 मार्च को लॉस एंजेलिस  (भारत में 13 मार्च) में होंगे. ऐसे में फैंस अब बेसबरी से इसका इंतजार कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Deepika Padukone Controversies: 'भगवा बिकिनी' से पहले भी इन शॉकिंग विवादों में फंस चुकी हैं दीपिका

बात अगर दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पठान' (Pathaan) में देखा गया है. इसके बाद अब अभिनेत्री जल्द ही साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) के साथ 'प्रोजेक्ट के' (Project K) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ 'फाइटर' में नजर आएंगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement