Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Deepika Padukone और Ranveer Singh ने ब्रेकअप की खबरों के बीच एक दूसरे पर लुटाया प्यार, देख फैंस ने ली राहत की सांस

Deepika Padukone और Ranveer Singh एक बार फिर से रोमांटिक अंदाज में नजर आए. दोनों को यूं प्यार लुटाता देख उनके तलाक की खबरें फिर झूठी साबित हो गईं.

Latest News
Deepika Padukone और Ranveer Singh ने ब्रेकअप की खबरों के बीच एक दूसरे पर लुटाया प्यार, देख फैंस ने ली राहत की सांस

Deepika Padukone & Ranveer Singh 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक कपल में से एक रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आए दिन सुर्खियों में रहते हैं. बीते कई समय से उनके तलाक और ब्रेकअप की खबरें आ रही थीं. कहा जा रहा था कि उनके रिश्ते में दरार आ गई है और दोनों अलग होने की कगार पर हैं. हालांकि, उन्होंने हमेशा इन खबरों को शब्दों से नहीं बल्कि अपने एक्शन से खारिज किया है. बीती रात मुंबई में हुए NMACC लॉन्च इवेंट में भी कपल रोमांटिक अंदाज में नजर आया जिसने फैंस का दिल तो जीता ही, साथ ही साथ अपने ब्रेक अप की खबरों पर ब्रेक लगा दिया है.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को बीती रात NMACC लॉन्च इवेंट में देखा गया. दीपिका ने गोल्डन वर्क वाला क्रीम कलर का आउटफिट पहना था. वहीं, रणवीर सफेद आउटफिट में काफी हैंडसम लग रहे थे. कपल ने कैमरे के लिए पोज देते हुए एक प्यारा सा रोमांटिक पल साझा किया. वीडियो में रणवीर, दीपिका के कान में कुछ ऐसा फुसफुसाते नजर आए, जिसे सुन दीपिका हंस पड़ीं और शर्मा गईं. फिर रणवीर ने अपनी पत्नी को बाहें में भर लिया.

ये भी पढ़ें: Deepika Padukone ने पहले नहीं पकड़ा Ranveer Singh का हाथ, अब सामने आया रोमांटिक वीडियो, लोग बोले 'चल क्या रहा है ये'

कुछ दिन पहले दीपिका और रणवीर का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें रणवीर अपनी पत्नी का हाथ पकड़ने के लिए आगे आते हैं पर एक्ट्रेस इसे नजरअंदाज कर देती हैं. ये सब एक कैमरे में कैद हो गया और ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गई. इसे देखने के बाद एक बार फिर कपल के बीच अनबन की अफवाहों को हवा मिल गई थी. हालांकि दोनों ने हर बार की तरह इस बार भी कुछ ऐसा किया जिससे ये खबरें महज अफवाह रह गई हैं.

ये भी पढ़ें: Deepika Padukone ने सबके सामने नहीं पकड़ा Ranveer Singh का हाथ, वीडियो देखकर लोग बोले 'मियां बीवी की लड़ाई हुई है'

कपल को साथ में देखकर फैन्स भी खुशी से झूम उठे हैं. सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियोज पर उन्होंने रिएक्शन भी दिए. एक ने लिखा 'तो झगड़ा सुलझ गया.' लोगों ने उन्हें पावर कपल बता दिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement