Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amitabh Bachchan नहीं इस एक्टर के पीछे दीवानी थीं Jaya Bachchan, देखते ही छिप जाती थीं सोफे के पीछे

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ( Rocky Aur Rani Kii Prem kahaani) के जरिए एक बार फिर से धर्मेंद्र(Dharmendra)और जया बच्चन (Jaya Bachchan) साथ में नजर आने वाले हैं.

Amitabh Bachchan नहीं इस एक्टर के पीछे दीवानी थीं  Jaya Bachchan, देखते ही छिप जाती थीं सोफे के पीछे

Jaya Bachchan Amitabh Bachchan: जया बच्चन, अमिताभ बच्चन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रणवीर सिंह(Ranveer Singh) और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ( Rocky Aur Rani Kii Prem kahaani) जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया है. वहीं, फिल्म में रणवीर और आलिया के अलावा शबाना आजमी, जया बच्चन(Jaya Bachchan) और धर्मेंद्र(Dharmendra) भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे. वहीं, जया बच्चन और धर्मेंद्र ने बॉलीवुड में कई फिल्में एक साथ की है. सालों बाद दोनों एक बार फिर से बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं. वहीं, हाल ही में धर्मेंद्र ने जया बच्चन के क्रश के बारे में खुलासा किया है. 

दरअसल, हाल ही में जूम के साथ इंटरव्यू के दौरान धर्मेंद्र ने खुलासा किया है कि वह जया बच्चन के क्रश हुआ करते थे. एक्टर ने बताया कि उन्होंने फिल्म गुड्डी में एक साथ काम किया था और उस दौरान जब भी वह फिल्म के सेट पर पहुंचते थे तो वह सोफे के पीछे छिप जाया करती थीं.  

ये भी पढ़ें- Ranveer Singh Birthday: बतौर बैकग्राउंड डांसर Ranveer Singh ने फिल्म इंडस्ट्री में रखा था कदम, जानें कैसे बने बॉलीवुड के सुपरस्टार

फिल्म शोले के सेट पर करते थे जमकर मस्ती

एक्टर ने कहा कि वह जया का प्यार और रिस्पेक्ट था. उन्होंने कहा कि मैं जया और अमिताभ बच्चन को लंबे समय से जानता हूं, मुझे आज भी याद है कि फिल्म शोले के दौरान हम कितनी मस्ती किया करते थे. उन्होंने आगे कहा कि उस वक्त शूटिंग के दौरान काफी मजा आता था.  वहीं, बीते दिनों रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का ट्रेलर रिलीज होने के बाद धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम पर जया बच्चन संग फोटो शेयर की थी.

ये भी पढ़ें- Hema Malini और बेटियों पर किस बात पर भड़क जाते थे धर्मेंद्र? तीनों ने किया शॉकिंग खुलासा

28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था. जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement