Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Disha Patani के पिता अब राजनीति में आजमाएंगे हाथ, UP में इस जगह से लड़ेंगे चुनाव!

Disha Patani के पिता अब राजनीति में कदम रखने वाले हैं. इसको लेकर काफी लंबे समय से तैयारी चल रही है. वो मेयर के पद के लिए चुनाव लड़ेंगे.

Latest News
Disha Patani के पिता अब राजनीति में आजमाएंगे हाथ, UP में इस जगह से लड़ेंगे चुनाव!

Disha Patani Father दिशा पाटनी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहती हैं. कम समय में ही एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग में काफी बढ़ोतरी हुई है. हाल ही में खबर आई है कि एक्ट्रेस के पिता जगदीश सिंह पाटनी (Disha Patani Father Jagdish Singh Patani) अब राजनीति में कदम रखने जा रहे हैं. उनके पिता अपनी जिंदगी की नई पारी शुरू करने वाले हैं और जल्द ही बरेली में मेयर पद के चुनाव में उतरने वाले हैं. इसको लेकर तैयारियां भी शुरू हो गई हैं.

दिशा पाटनी के पिता जगदीश सिंह पाटनी यूपी पुलिस में सेवाएं दे चुके हैं. उन्होंने कुछ समय पहले ही पुलिस की सेवाओं से वीआरएल ले लिया था. अब खबर है कि दिशा के पिता बरेली शहर में होने वाले मेयर के चुनाव में उतरने वाले हैं. इस खबर ने काफी हलचल मचा दी है. 

जगदीश सिंह पाटनी के होर्डिंग शहर की कई इलाकों में देखे जा सकते हैं. वो अपनी इस शुरुआत के लिए काफी खुश हैं. पत्रकारों से बातचीत में जगदीश पटानी ने कहा कि उन्हें कुछ राजनीतिक पार्टियों की तरफ से टिकट देने की पेशकश की गई है, लेकिन वो ये फैसला लेने से पहले सोच विचार कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Disha Patani डीप नेक आउटफिट में कर रही हैं बोल्डनेस की सारी हदें पार, आपने देखा क्या?

बरेली में जन्मी हैं एक्ट्रेस 

दिशा पाटनी का जन्म 13 जून 1992 को उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में हुआ था. उनके पिता पुलिस ऑफिसर थे और उनकी बहन एक आर्मी अफसर हैं. दिशा ने एमिटी यूनिवर्सिटी से बायोटेक की पढ़ाई की है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement