Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Disha Patani ने बिकिनी में लगाया बोल्डनेस का तड़का, वीडियो देख फैंस बोले- हॉटनेस ऑन फायर

दिशा पाटनी(Disha Patani) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बेहद हॉट नजर आ रही हैं. वहीं उनके फैंस भी एक्ट्रेस के लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Latest News
Disha Patani ने बिकिनी में लगाया बोल्डनेस का तड़का, वीडियो देख फैंस बोले- हॉटनेस ऑन फायर

Disha Patani: दिशा पटानी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिशा पाटनी(Disha Patani) बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं. वह अपने स्टाइलिश और हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं. दिशा हर लुक में लोगों का दिल जीत लेती हैं. वहीं, वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही हॉट वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. 

इस वीडियो में दिशा पाटनी बेहद हॉट लग रही हैं. उन्होंने इस दौरान ग्रीन और ब्लैक कॉम्बिनेशन की बिकिनी पहनी हुई है. इसके साथ ही उन्होंने एक क्रॉप टॉप भी पहना हुआ है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक के लिए हल्का मेकअप किया हुआ है और वह खुले बालों में नजर आ रही हैं. वीडियो में दिशा अपनी सिजलिंग अदाओं से दीवाना बना रही हैं. इस दौरान उनके चारों ओर पानी नजर आ रहा है और वह वहीं पर बैठ कर फोटोशूट करवा रही हैं. इसके साथ ही वह अलग अलग पोज देते हुए नजर आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें-Disha Patani के पिता अब राजनीति में आजमाएंगे हाथ, UP में इस जगह से लड़ेंगे चुनाव!

फैंस ने की दिशा के लुक की तारीफ

दिशा के इस हॉट वीडियो पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- आपसे ज्यादा कोई हॉट नहीं है. एक अन्य यूजर ने लिखा-हॉटनेस ऑन फायर. वहीं, दिशा पाटनी की बेस्ट फ्रेंड और एक्ट्रेस मौनी रॉय ने भी कमेंट किया है. उन्होंने हार्ट इमोजी कमेंट के साथ लिखा- ये क्या बर्ताव है. वहीं, टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने भी कमेंट किया है. उन्होंने लिखा- एक्सक्यूज यू और इसके साथ फायर इमोजी लगाया है.

ये भी पढ़ें- Disha Patani ने सिल्वर थाई हाई स्लिट लहंगा पहन रैंप वॉक पर चलाया जादू, टिकी रह गई सभी की निगाहें

इस फिल्म में नजर आएंगी दिशा

आपको बता दें कि दिशा अक्सर ही सोशल मीडिया पर हॉट और बोल्ड वीडियो शेयर करती रहती हैं. वह हमेशा ही इस तरह के पोस्ट से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं. काम को लेकर बात की जाए तो हाल ही में उन्होंने क्यों करें फिकर रिलीज किया है. इस गाने को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. वहीं यह गाना खुद दिशा ने डायरेक्ट किया है. इसके साथ ही दिशा जल्द ही कल्कि 2898 एडी और योद्धा में नजर आएंगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement