Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Drishyam 2: Ajay Devgn की फिल्म में हुई धमाकेदार एंट्री, शानदार अंदाज में रिलीज डेट का ऐलान!

Drishyam 2 को लेकर Ajay Devgn ने एक एरक्टर की धमाकेदार एंट्री का ऐलान कर दिया है. इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है.

Latest News
Drishyam 2: Ajay Devgn की फिल्म में हुई धमाकेदार एंट्री, शानदार अंदाज में रिलीज डेट का ऐलान!

Drishyam 2: दृश्यम 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Drishyam 2: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कईयों की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. वहीं, इन सबके बीच हाल ही में अजय देवगन (Ajay Devgn), तब्बू (Tabbu) और इशिता दत्ता (Ishita Dutta) स्टारर फिल्म 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. ये फिल्म  2015 में रिलीज हुई ''दृश्यम' का दूसरा पार्ट है. वहीं, हाल ही में इस फिल्म में एक एक्टर की धमाकेदार एंट्री हुई है और इसके साथ ही मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट (Drishyam 2 Release Date) को लेकर भी ऐलान कर दिया है.

Drishyam 2 पर Ajay Devgn का पोस्ट

अजय देवगन की इस फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर दर्शक काफी समय से इंतजार कर रहे थे. वहीं, अब उनका ये इंतजार खत्म हो चुका है. अजय देवगन ने फिल्म के दूसरे पार्ट यानी की 'दृश्यम 2' की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर दी है.

ये भी पढ़ें- Drishyam 2: Akshaye Khanna ने बयां किया बाल उड़ जाने का दर्द, बोले- लोग मुझे बेवकूफ समझेंगे...

अजय ने ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा- 'अटेंशन...दृश्यम 2 रिलीज हो रही है 18 नवंबर 2022 को थिएटर में'. दृश्यम 2 को अभिषेक पाठक डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं, हाल ही में इस फिल्म में एक धमाकेदार एंट्री हुई है. बताया जा रहा है कि फिल्म में अभिनेता अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) ने अहम रोल में एंट्री मारी है.

 

 

ये भी पढ़ें- तंबाकू का विज्ञापन करने पर Ajay Devgan का बयान, दिया अक्षय कुमार का साथ

इस फिल्म की शूटिंग काफी समय से हैदराबाद में हो रही है. कहानी की बात करें तो इस बार विजय और उसके परिवार की स्टोरी सस्पेंस के एक अलग ही लेवल पर जाई जाएगी. फिल्म के दूसरे पार्ट में अजय देवगन, तब्बू, श्रिया सिरन के साथ अक्षय खन्ना जैसे एक्टर्स को एक साथ स्क्रीन शेयर करते देखना भी काफी दिलचस्प होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement