Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Drishyam 2: मेकर्स ने ऑडियंस के लिए खास बनाया '2 अक्टूबर', अब आधे दाम पर देख सकेंगे फिल्म

'दृश्यम 2' के मेकर्स ने 2 अक्टूबर के दिन फिल्म की एडवांस बुकिंग पर 50 प्रतिशत की छूट का ऑफर दिया है.

Drishyam 2: मेकर्स ने ऑडियंस के लिए खास बनाया '2 अक्टूबर', अब आधे दाम पर देख सकेंगे फिल्म
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की अपकमिंग फिल्म 'दृश्यम 2' को लेकर दर्शक अभी से काफी एक्साइटिड नजर आ रहे हैं. हाल ही में एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का टीजर शेयर किया जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला. वहीं, अब मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट से पहले ऑडियंस को खास तोहफा दे दिया है. 

आपको बता दें कि जिस तरह नेशनल सिनेमा डे के मौके पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के टिकट के दाम घटाए गए थे, ठीक उसी तरह अब 'दृश्यम 2' के मेकर्स ने 2 अक्टूबर के दिन फिल्म की एडवांस बुकिंग पर 50 प्रतिशत की छूट का ऑफर दिया है. अगर आपको याद हो तो साल 2015 में आई फिल्म 'दृश्यम' में 2 अक्टूबर की तारीख को बेहद खास बताया गया है. फिल्म की कहानी इसी डेट के इर्द-गिर्द बुनी गई है. वहीं, अब इसी मौके पर मेकर्स ने ऑडियंस और फैंस को एडवांस बुकिंग पर 50 प्रतिशत की छूट का ऑफर दे दिया है. 

यह भी पढ़ें- Shehnaaz Gill हुईं भयंकर ट्रोलिंग का शिकार, फैंस क्यों बोले- दिखा दिया असली रंग?

गौरतलब है कि यह पहली फिल्म है जिसकी ओपनिंग डे एडवांस बुकिंग इस तरह के स्पेशल ऑफर के साथ शुरू की गई है. हालांकि, इसके लिए कुछ शर्तें भी रखी गई हैं. इन शर्तों के मुताबिक, फिल्म 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ऐसे में ऑडियंस को ओपनिंग डे  यानी 18 नवंबर की टिकट ही बुक करनी होगी. साथ ही यह ऑफर केवल आज के लिए ही है.

बात अगर फिल्म की करें तो अजय देवगन स्टारर इस फिल्म में विजय सलगांवकर का केस एक बार फिर खुलते हुए नजर आने वाला है. इसके अलावा फिल्म में तब्बू, इशिता दत्ता, अक्षय खन्ना, रजत कपूर और श्रिया सरन भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें- Annu Kapoor: ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हुए एक्टर, KYC के नाम पर बैंक से उड़े लाखों   

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement