Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

थिएटर्स और OTT के बाद Shah Rukh Khan की Dunki टीवी पर मचाएगी धमाल, जानें कब देख पाएंगे फिल्म

Shah Rukh Khan की फिल्म Dunki साल 2023 में थिएटर्स में रिलीज हुई थी. इसके बाद इसने ओटीटी पर धमाल मचाया और अब ये फिल्म TV पर दस्तक देने वाली है.

Latest News
थिएटर्स और OTT के बाद Shah Rukh Khan की Dunki टीवी पर मचाएगी धमाल, जानें कब देख पाएंगे फिल्म

Dunki 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

साल 2023 में आई शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म डंकी (Dunki) ने सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन किया था. इसे फैंस से लेकर क्रिटिक्स की काफी तारीफें मिली थी. रिलीज को करीब 2 महीने बाद डंकी ने ओटीटी (Dunki OTT release) पर दस्तक दी थी जहां पर ये काफी ट्रेंड कर रही थी. वहीं अब ये फिल्म अपने वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर (Dunki World Television Premiere) के लिए पूरी तरह से तैयार है. यहां जानें इसे आप कब और कहां देख सकते हैं.

डंकी 21 दिसंबर, 2023 को रिलीज हुई थी. बॉक्स ऑफिस पर साउथ सुपरस्टार प्रभास की मूवी सालार से इसकी टक्कर हुई थी  बावजूद डंकी ने अच्छी कमाई की थी. वहीं जहां लोगों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी वहीं क्रिटिक्स ने इसकी खूब तारीफ की थी. वहीं अब राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 13 अक्टूबर को अपने वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के लिए तैयार है. यानी अब आप इसे फ्री में टीवी पर पूरे परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं.

बता दें कि 85 करोड़ की लागत से बनी डंकी ने भारत में 227 करोड़ रुपये कमाए थे. दुनियाभर में इसकी कमाई 454 करोड़ रही. थिएटर्स में धमाल मचाने के बाद डंकी नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. ये फिल्म काफी समय तक ट्रेंडिंग की लिस्ट में रही. 


ये भी पढ़ें: Netflix पर खूब देखी गई हैं ये Bollywood फिल्में, आपने कितनी निपटा डालीं?


फिल्म में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल, सतीश शाह, अनिल ग्रोवर, विक्रम कोचर और बोमन ईरानी नजर आए थे. डंकी की कहानी ने लोगों के दिलों को छू लिया था. फिल्म ने ना केवल देश में बल्कि विदेशों में रहने वाले हर भारतीय के दिल में जगह बनाई थी. डंकी उन अवैध अप्रवासियों की कहानी बताती है जो सीमा पार से प्रवेश करने के लिए डंकी का रास्ता अपनाते हैं.


ये भी पढ़ें: Dunki का मतलब जानते हैं क्या आप? सिंपल नाम के पीछे छिपा है खतरनाक कनेक्शन


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement