Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dussehra: इस रामलीला के रावण ने देश भर में मचाया तहलका, वीडियो देख लोग बोले '600 करोड़ की आदिपुरुष फेल'

Dussehra के मौके पर इस शहर की Ramleela ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. लोगों को इस इवेंट पर Ravana की परफॉर्मेंस Adipurush के रावण से बेहतर लगी है.

Latest News
Dussehra: इस रामलीला के रावण ने देश भर में मचाया तहलका, वीडियो देख लोग बोले '600 करोड़ की आदिपुरुष फेल'

Delhi Ramleela Ravan Better Than Adipurush

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आज देश भर में दशहरे (Dussehra) का त्योहार मनाया जा रहा है. इस दिन आम लोगों से लेकर बॉलीवुड तक के कई सेलेब्रिटीज सोशल मीडिया पर बधाइयां देते दिखाई दे रहे हैं. वहीं, इस बीच दिल्ली में आयोजित की गई रामलीला जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. इस रामलीला (Delhi Ramleela) में कंगना रनौत रावण दहन (Ravana Dahan)करने वाली पहली एक्ट्रेस बनेंगी. वहीं, इस रामलीला से रावण की परफॉर्मेंस का एक सीन वायरल हो रहा है. इस सीन को 'आदिपुरुष' (Adipurush) से बेहतर बताया जा रहा है. इस रामलीला में परफॉर्म करने वाले रावण को भी खूब तारीफें मिल रही हैं.

दरअसल, दिल्ली में आलीशान रामलीला चल रही है और आज इस इवेंट पर रावण का दहन किया जाएगा. दशहरे के मौके पर इस रामलीला से आज के दिन रावण की एंट्री का सीन वायरल हो रहा है. इस सीन में रावण का रोल कर रहे एक्टर अट्टाहस करते हुए डायलॉग बोल रहे हैं- 'एको अहं, द्वितीयो नास्ति, न भूतो न भविष्यति'. उन्होंने रामायण में वर्णित रावण के लुक को धारण किया है और इवेंट पर चारों तरफ उनकी आवाज गूंजती दिखाई दे रही है. यहां देखें वायरल हो रही रावण की ये धमाकेदार परफॉर्मेंस-

ये भी पढ़ें- इन 7 ओटीटी सीरीज में दिखाए गए कलियुग के रावण, दशहरे पर करें बिंज वॉच

इस वीडियो पर फैंस ताबड़तोड़ कमेंट कर रहे हैं. सभी को दिल्ली की रामलीला वाला ये रावण बहुत पसंद आ रहा है. कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कह डाला कि 'ये 600 करोड़ की आदिपुरुष से बेहतर है'. इस रामलीला पर आज रावण दहन पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत खास मेहमान के तौर पर पहुंचने वाली हैं. वो यहां पर रावण दहन करने वाली पहली महिला बनेंगी.

ये भी पढ़ें- Dussehra 2023: इन फिल्मों में दिखी रामलीला और दशहरा की झलक, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख डालें ये शानदार मूवी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement