Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Emraan Hashmi ने बर्थडे पर दिया फैंस को बड़ा तोहफा, OG फिल्म से दिखाई अपनी पहली झलक

साउथ एक्टर पवन कल्याण(Pawan Kalyan) के साथ आने वाली फिल्म ओजी(OG) से इमरान हाशमी(Emraan Hashmi) का पहला लुक जारी किया गया है.

Latest News
Emraan Hashmi ने बर्थडे पर दिया फैंस को बड़ा तोहफा, OG फिल्म से दिखाई अपनी पहली झलक

Emraan Hashmi, OG

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इमरान हाशमी(Emraan Hashmi) बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक सफल एक्टर हैं. वहीं, वे अक्सर ही चर्चा में बने रहते हैं. इन दिनों वह अपनी हाल ही में रिलीज वेब सीरीज शो टाइम(Showtime) को लेकर खबरों में छाए हुए हैं. इस सीरीज में दर्शकों को उनकी परफॉर्मेंस काफी शानदार लगी है. सीरीज की सफलता के बीच इमरान आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस बीच उन्होंने फैंस को एक शानदार तोहफा दिया है.

दरअसल, इमरान हाशमी जल्द ही साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं. वे पवन कल्याण की फिल्म ओजी(OG) में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में इमरान हाशमी का लुक कैसा होने वाला है, इसका खुलासा हाल ही में मेकर्स ने कर दिया है. फिल्म के डायरेक्टर सुजीत सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर इमरान हाशमी का फर्स्ट लुक शेयर किया है. इस फोटो में इमरान हाशमी हैवी दाढ़ी के साथ नजर आ रहे हैं. वहीं, फोटो में वह सिगार पीते हुए दिख रहे हैं और उनकी उंगली पर टैटू बना है और हाथ में गोल्डन कलर का कड़ा पहना है.  इस फोटो को शेयर करते हुए सुजीत ने कैप्शन में लिखा है, '' हैप्पी बर्थडे डैडलियस्ट ओमी भाऊ. बता दें कि एक्टर फिल्म में ओमी भाऊ का किरदार निभाएंगे. 


ये भी पढ़ें- ‘ऐश्वर्या राय पर विवादित कमेंट से बॉलीवुड के विलेन तक’, यहां जानें इमरान हाशमी से जुड़े ये 8 किस्से


इमरान हाशमी ने शेयर किया ओजी फिल्म का फर्स्ट लुक

वहीं, इमरान ने भी अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के इस पोस्ट को शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है,'' गंभीर, सुना है तू बम्बई आ रहा है. वडा वादा करता हूं, हम दोनों में से किसी एक का सिर जरूर कटेगा. दे कॉल हिम ओजी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sujeeth (@sujeethsign)


ये भी पढ़ें- इमरान हाशमी से कंगना रनौत तक, Kiss करके पछताते हैं ये 8 एक्टर


फैंस ने की लुक की तारीफ

फैंस को भी इमरान का लुक काफी पसंद आ रहा है और वे इस लुक की तारीफ कर रहे हैं. साथ ही उन्हें जन्मदिन की भी बधाई दे रहे हैं.

फिल्म में नजर आएंगे ये कलाकार

बता दें कि इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण लीड रोल में नजर आने वाले हैं और इमरान विलेन का रोल अदा करेंगे. इसके अलावा मूवी में श्रिया रेड्डी, प्रियंका मोहन भी अहम रोल में दिखाई देंगी. फिल्म 27 सितंबर को इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement