Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kangana Ranaut ने अवॉर्ड शोज को कहा यूजलेस, तो Emraan Hashmi ने यूं दिया जवाब

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अवॉर्ड शो को यूजलेस बताया है, जिसके बाद हाल ही में एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने बयान दिया है.

Latest News
Kangana Ranaut ने अवॉर्ड शोज को कहा यूजलेस, तो Emraan Hashmi ने यूं दिया जवाब

Emraan Hashmi, Kangana Ranaut

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बॉलीवुड में अपनी शानदार एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. वहीं, एक्ट्रेस कई बार कह चुकी हैं अवॉर्ड शो यूजलेस होते हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा था कि अवॉर्ड शो सिर्फ टीआरपी के लिए बनाया गया है. जहां किसी एक्टर को उनकी परफॉर्मेंस के बदले किसी चीज के बदले अवॉर्ड दिया जाता है. इन सभी के बीच इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने कंगना रनौत के द्वारा कमर्शियल अवॉर्ड शो की आलोचना करने को लेकर बयान दिया है.

दरअसल, इमरान ने पॉडकास्ट शुभंकर मिश्रा से बात करते हुए अवॉर्ड शो को लेकर अपने विचार शेयर किए हैं. एक्टर से पूछा गया कि क्या वो भी कंगना की तरह मानते हैं कि अवॉर्ड शो बेकार हैं, तो इसपर इमरान ने कहा, '' क्योंकि मिलना बंद हो गया फिर उसके बाद? मुझे एक अवॉर्ड मिला, मैं भूल गया, जिसके लिए मैं अवॉर्ड शो में गया था और मुझे इसके बाद इस चीज की एक वैल्यू पता चली कि इसके पीछे क्या चल रहा है. अगर आप उनके लिए परफॉर्म कर रहे हैं तो यह एक तरह से सौदा है.


यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut संग हुए थप्पड़ कांड पर Hrithik Roshan ने किया रिएक्ट, फैंस हुए हैरान


अवॉर्ड्स पर इमरान ने कही ये बात

एक्टर ने कहा कि, ''अभी मैं ये नहीं कहूंगा कि ये अच्छा नहीं है. मैं अवॉर्ड से इनकार नहीं करूंगा. जिन लोगों को अपना लिविंग रूम सजाना है वो करें. वो जाके परफॉर्म करके, मैं खुद को थपथपा नहीं सकता. उन्होंने आगे कहा कि मैंने ऐसी परफॉर्मेंस दी है, क्योंकि यह झूठ बात है, हमें ईमानदार होना चाहिए कि अवॉर्ड इसलिए मिला, क्योंकि आपका परफॉर्मेंस अच्छा था. वरना उसकी कोई वैल्यू नहीं है.''


यह भी पढ़ें- 'सफल महिलाओं से नफरत करते है' Annu Kapoor के बयान पर Kangana Ranaut ने किया पलटवार, दिया करारा जवाब


जल्द इस फिल्म में नजर आएंगे इमरान

आपको बता दें कंगना रनौत और इमरान ने फिल्म गैंगस्टर, राज द मिस्ट्री कंटीन्यूज, वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई और उंगली जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. इमरान को आखिरी बार फिल्म ऐ वतन में देखा गया था. इसके बाद वह वेब सीरीज शोटाइम में नजर आए थे. इसके बाद वह जल्द ही फिल्म दे कॉल हिम ओजी और जी2 में दिखाई देंगे. वहीं, कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगी, जो कि 6 सितंबर को रिलीज होगी. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement