Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पति से तलाक ले रही हैं ईशा देओल, ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी कर बच्चों पर कही ये बात

Esha Deol Divorce: ईशा देओल शादी के 11 सालों बाद अपने पति Bharat Takhtani से अलग होने जा रही हैं. उन्होंने इस मामले पर स्टेटमेंट भी जारी कर दिया है.

Latest News
पति से तलाक ले रही हैं ईशा देओल, ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी कर बच्चों पर कही ये बात

Isha Deol Divorce

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी और अभिनेता धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल (Isha Deol) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में काफी समय से उनकी शादी में परेशानियों के दावे किए जा रहे थे. वहीं, अब उन्होंने पति भरत तख्तानी (Bharat Takhtani) के साथ इन खबरों पर मुहर लगा दी है. दोनों ने ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी करते हुए तलाक (Isha Deol Divorce) की खबरों पर सच्चाई जाहिर कर दी है. ईशा और भरत शादी के 11 सालों बाद एक-दूसरे से आपसी सहमति के साथ अलग होने जा रहे हैं. उन्होंने स्टेटमेंट में अपने बच्चों को लेकर भी बात की है.

ईशा देओल ने भरत तख्तानी के साथ 29 जून 2012 में शादी की थी और शादी के एक दशक से भी ज्यादा वक्त के बाद दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है. ईशा और भरत ने ये फैसला आपसी सहमती से लिया है और दिल्ली टाइम्स में एक स्टेटमेंट भी जारी कर दिया है. इस स्टेटमेंट में दोनों ने कहा है कि 'हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है. ये बदलाव हमारे बच्चों के हित के लिए बेहद जरूरी है'. इस स्टेटमेंट में ईशा और भरत ने प्राइवेसी देने की अपील भी की है. ये भी पढ़ें- धर्मेंद्र के किसिंग सीन पर शर्म से लाल हो गई थीं बेटी ईशा, पिता को लेकर कही बड़ी बात

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

पिछले साल ईशा ने अपनी एनिवर्सरी के मौके पर भरत के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर कर पति को विश किया था. बता दें कि ईशा और भरत की शादी में काफी समय से परेशान की खबरें आ रही थीं. बीते दिनों जब हेमा मालिनी के बर्थडे पर ग्रैंड सेलीब्रेशन हुआ था तब भरत नहीं दिखे थे. इसके बाद से ही दोनों के अलग होने की रिपोर्ट्स आ रही थीं. इन दिनों ईशा अपने करियर को लेकर काफी बिजी हैं. वो ओटीटी डेब्यू कर चुकी हैं और अब अपने अगले प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement