Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Exclusive: '...तो गूंज ज्यादा होती', Kangana को थप्पड़ मारने वाली CISF जवान को Chirag Paswan का मैसेज

Chirag Paswan ने डीएनए से खास बातचीत में Kangana Ranaut पर हुए हमले पर रिएक्शन दिया है. इस दौरान उन्होंने उस महिला CISF जवान को भी मैसेज दिया है, जिन्होंने कंगना को थप्पड़ मारा था.

Latest News
Exclusive: '...तो गूंज ज्यादा होती', Kangana को थप्पड़ मारने वाली CISF जवान को Chirag Paswan का मैसेज

Chirag Paswan Reacts On Kangana Ranaut Slap Controversy: कंगना रनौत के थप्पड़ कांड़ पर बोले चिराग पासवान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हाजीपुर सांसद और लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) मोदी कैबिनेट में शामिल हो गए हैं. हाल ही में उन्होंने डीएनए के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान लोक सभा इलेक्शन में जीत की खुशी शेयर की है और इसके साथ ही चिराग ने राजनीति से जुड़े कई मुद्दों पर खुलकर बात की है. उन्होंने इस बीच अपनी खास दोस्त और मंडी से सांसद इलेक्ट हो चुकीं एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ हुए थप्पड़ कांड पर भी रिएक्शन दिया है. चिराग ने हाथ उठाने वाली हरकत पर नाराजगी जहिर करते हुए ये भी कहा है कि वो महिला CISF जवान कुलविंदर कौर का दुख समझ सकते हैं.

'समझ सकता हूं CISF जवान की भावना लेकिन...'

चिराग पासवान ने कहा कि 'ये गलत है, मैं या कोई भी इस घटना का समर्थन नहीं कर सकता है. आप अपनी बात कहने के लिए गाली या हाथापाई का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं. हर व्यक्ति को अभिव्यक्ति की आजादी है, वो अपनी बात रख सकता है. मैं महिला CISF जवान की भावना को समझ सकता हूं, उनकी मां बैठी हुई थीं तो उनको वो बात सुनकर दुख पहुंचा होगा लेकिन वो अपनी बात को मर्यादित शब्दों में कह सकती थीं. शायद तब उनकी बात की गूंज ज्यादा होती. अगर वो कड़े शब्दों में अपना ऐतराज दर्ज करातीं और कहतीं कि आपने ऐसा क्यों कहा था, मेरी मां थीं वहां पर मुझे दुख पहुंचा. आपने हाथ उठाकर अपनी भावना को छोटा कर दिया'.


यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut संग हुए थप्पड़ कांड पर Hrithik Roshan ने किया रिएक्ट, फैंस हुए हैरान


Kangana Ranaut के स्टेटमेंट पर कही ये बात

चिराग ने आगे कहा कि 'भारत विविधताओं का देश है. हर किसी की अपनी सोच हो सकती है. हर किसी को सोच और अभिव्यक्ति की आजादी है. कंगना ने अपनी बातों को रखा और वो भी अपनी बातों को ऐसे ही रख सकती थीं. इस तरीके से कोई व्यक्ति, किसी भी महिला या पुरुष पर हाथ नहीं उठा सकता है. आप विरोध दर्ज कराइए लेकिन मर्यादित शब्दों में कराइए'.


यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut को थप्पड़ मारने वाली CISF की जवान को नौकरी देगा ये स्टार, खुद पोस्ट शेयर कर कही बड़ी बात


क्या था Kangana Ranaut का Kisan Protest पर स्टेटमेंट?

बता दें कि कंगना रनौत, मंडी से मिली जीत के बाद चंडीगढ़ होते हुए दिल्ली जा रही थीं. इस बीच चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान एक्ट्रेस पर महिला CISF जवान कुलविंदर कौर ने हमला कर दिया और उन्हें थप्पड़ मार दिया. बताया गया कि ये महिला CISF जवान कंगना के एक पुराने स्टेटमेंट से नाराज थी, जो उन्होंने किसान आंदोलन के वक्त दिया था. कथित तौर पर कंगना ने अपने इस बयान में कहा था कि 'किसान दिल्ली में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं क्योंकि उन्हें 100-200 रुपये दिए जा रहे हैं'.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement