Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सट्टेबाजी केस में Rapper Badshah को किया गया समन, जानें क्या है पूरा मामला

Fairplay App IPL Betting Case में Rapper Badshah को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. इस दौरान रैपर का एक वीडियो सामने आया है.

Latest News
सट्टेबाजी केस में Rapper Badshah को किया गया समन, जानें क्या है पूरा मामला

Badshah Summoned By Mumbai Police Cyber Cell 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मशहूर रैपर बादशाह (Rapper Badshah) को हाल ही में महाराष्ट्र पुलिस ने समन किया है. उनका नाम ऑनलाइन सट्टेबाजी कंपनी ऐप फेयरप्ले पर चल रही कानूनी जांच के दौरान सामने आया है. साइबर सेल ने इससे पहले सट्टेबाजी केस में बॉलीवुड के कई स्टार्स को पूछताछ के लिए बुलाया था. इस मामले में 40 बड़ी हस्तियों के नाम निकाले गए हैं और सभी से सवाल पूछकर पड़ताल की जा रही है. इस केस में कई लोगों पर गैरकानूनी तरीके से IPL मैच देखने को को बढ़ावा देने के आरोप लग रहे हैं. हालांकि, समन को लेकर बादशाह की ओर से अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है.

बादशाह रैपर ने आईपीएल के दौरान कथित तौर पर फेयरप्ले ऐप का प्रमोशन किया था. जिसकी वजह से उनकी मुश्किलें बढ़ी हैं. बादशाह को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. इस दौरान अपना बयान दर्ज कराने जाते बादशाह का एक वीडियो भी सामने आया है जो न्यूज एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है. सट्टेबाजी के केस में सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल के एक अन्य ऐप 'महादेव' पर भी ED पड़ताल कर रही है और बादशाह से पहले भी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई सेलेब्रिटीज के साथ पूछताछ हो चुकी है. हालांकि, अभी तक ये सामने नहीं आया है कि पूछताछ के बाद क्या सामने आया.

ये भी पढ़ें- ED की रडार पर हैं कपिल शर्मा, हुमा कुरैशी और हिना खान, जानें क्या है मामला

दरअसल, सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल के फेयरप्ले ऐप महादेव ऐप के पास आईपीएल को स्ट्रीम करने का कानूनी अधिकार नहीं था लेकिन फिर भी गैरकानूनी तरीके से काम करने की वजह से इस एप के ऊपर FIR दर्ज कराई गई है. इसके बाद से महाराष्ट्र पुलिस की साइबर सेल उन सेलेब्रिटीज से पूछताछ करने में जुटी है जिन्होंने इस एप का प्रमोशन किया था या इसके साथ किसी तरह की एड से जुड़ी डील साइन की थी. इन पर गैरकानूनी तरीके से सट्टेबाजी को बढ़ावा देने का आरोप है. इस केस में ED ने हिना खान, रणबीर कपूर, कपिल शर्मा जैसे की सेलेब्रिटीज के साथ पूछताछ की है.

ये भी पढ़ें- Mahadev Betting App: ED की रडार पर आए सितारों पर भड़कीं kangana Ranaut, दे डाली ये वॉर्निंग

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement