Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fatima Sana Shaikh Epilepsy: मिर्गी से जूझ रही हैं फातिमा सना शेख, जूता सुंघाने वाले मिथ पर कही ये बात

Fatima Sana Shaikh Epilepsy: फातिमा ने बताया का वो इस बीमारी का सामना किस तरह कर रही हैं और उन्होंने इससे जुड़े मिथ पर भी खुलकर बात की है.

Latest News
Fatima Sana Shaikh Epilepsy: मिर्गी से जूझ रही हैं फातिमा सना शेख, जूता सुंघाने वाले मिथ पर कही ये बात

Fatima Sana Shaikh Epilepsy: मिर्गी से जूझ रही हैं फातिमा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Fatima Sana Shaikh Epilepsy: बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने फिल्म 'दंगल' के जरिए बॉलीवुड में धमाका किया था और इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. वहीं, हाल ही में फातिमा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने हाल ही में खुलासा किया है कि वो एक गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं, ये बीमारी मिर्गी के दौरे की है. फातिमा ने इस दौरान मिर्गी के दौरे (Fatima Sana Shaikh On Epilepsy Myths) से जुड़े कई मिथ को लेकर भी खुलाकर बात की है. उन्होंने बताया कि मिर्गी के मरीज को जूता सुंघाना सही है या नहीं.

Fatima Sana Shaikh ने किया खुलासा

दरअसल, नवंबर को राष्ट्रीय मिर्गी जागरूकता माह के रूप में मनाया जाता है. इस मौके पर 'दंगल गर्ल' फातिमा सना शेख ने मिर्गी को लेकर इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने बताया कि वो इस गंभीर बीमारी का सामना कैसे कर रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने लोगों को जागरुक करने के लिए मिर्गी से जुड़े चौंकाने मिथ पर भी वाले खुलासे किए हैं और अपने अनुभव भी साझा किए हैं.

ये भी पढ़ें- Samantha Ruth Prabhu: इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं एक्ट्रेस, सेलेब्स से लेकर फैंस ने की जल्द ठीक होने की दुआ

दंगल के दौरान चला Epilepsy का पता

फातिमा ने बताया कि दंगल की शूटिंग के दौरान उन्हें मिर्गी के दौरे पड़ते थे. उन्होंने कहा, 'मुझे दंगल की शूटिंग के दौरान अपनी मिर्गी के बारे में पता चला. शूटिंग के दौरान मैंने सेंस पूरी तरह खो दिया था और अस्पताल में जाकर जब डॉक्टर ने मेरी आंखें खोलीं. मैं इसे पहले 5 साल तक नजरअंदाज कर रही थी'. फातिमा कहती हैं कि वो अब अपनी सेहत को लेकर काफी सावधान रहती हैं और अपनी ये कंडीशन फिल्म के मेकर्स को जरूर बता देती हैं.

ये भी पढ़ें- Samantha ने खुद को बताया फाइटर, बोलीं- 'मैं इतनी जल्दी मर नहीं रही हूं'

जूता सुंघाने पर कही ये बात

फातिमा पहले बहुत घबरा जाती थीं लेकिन अब उन्हें इस बीमारी से डर नहीं लगता है. फातिमा ने मिर्गी का दौरा पड़ने के दौरान जूता सुंघाने वाले मिथ पर भी जवाब दिया है. उन्होंने कहा- 'जूते को सूंघने की जरूरत कतई नहीं होती है. उन्होंने अपने फैंस से अपील की है कि किसी को दौरे पड़ते हैं तो ऐसा न करें. यह सही नहीं है'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement