Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fighter Box Office Collection Day 8: बॉक्स ऑफिस पर सुस्त पड़ी ऋतिक-दीपिका की फिल्म, आठवें दिन कर पाई बस इतना कलेक्शन

ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) स्टारर फिल्म फाइटर (Fighter) का बॉक्स ऑफिस पर 8 दिनों में बुरा हाल हो गया है.

Latest News
Fighter Box Office Collection Day 8: बॉक्स ऑफिस पर सुस्त पड़ी ऋतिक-दीपिका की फिल्म, आठवें दिन कर पाई बस इतना कलेक्शन

Fighter

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan)  और दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) स्टारर फिल्म फाइटर (Fighter) 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों का शुरुआत में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और लोगों ने इसकी काफी तारीफ भी की है. वहीं, फाइटर ने गणतंत्र दिवस के दिन काफी अच्छा कलेक्शन किया था. हालांकि फाइटर की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर धीमी रही थी. वहीं, फिल्म को रिलीज हुए पूरे 8 दिन बीत चुके हैं और फाइटर के कलेक्शन में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है. फिल्म ने अपने 8वें दिन कितना कलेक्शन किया है, चलिए जानते हैं. 

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी फिल्म फाइटर को पहले दिन से अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म ने ओपनिंग डे पर 22.5 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं, उसके अगले दिन यानी की रिपब्लिक डे वाले दिन फिल्म ने 70 प्रतिशत उछाल दर्ज किया था. फाइटर ने रिपब्लिक डे वाले दिन 39.5 करोड़ का कारोबार किया था. वहीं, रिलीज के तीसरे दिन 27.5 करोड़, चौथे दिन 29 करोड़, पांचवें दिन 8 करोड़, छठे दिन 7.5 करोड़ और सातवें दिन कुल 6.5 करोड़ का कारोबार किया था. फिल्म ने अपने 7 दिनों में 140 करोड़ का कलेक्शन किया है.

ये भी पढ़ें-Fighter Box office: ओपनिंग हुई बंपर पर अब 6वें दिन हाल हुआ बेहाल, जानें कलेक्शन 

फिल्म ने आठवें दिन किया इतना कलेक्शन

फाइटर के आठवें दिन के कलेक्शन की बात की जाए तो, सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने गुरुवार के 5.75 करोड़ का कारोबार किया है. उस मुताबिक फिल्म की कुल कमाई भारत में 146.25 करोड़ हो गई है. वहीं, उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही फाइटर 200 करोड़ का कलेक्शन कर लेगी. हालांकि दुनिया भर में 7 दिनों में फिल्म ने 252.52 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. उसके साथ ही आठवें दिन फिल्म के कुल 260 करोड़ तक पहुंचने की उम्मीद की जा रही है. 

ये भी पढ़ें- Fighter Box office collection Day 7: एक हफ्ते में ही पस्त हुई फाइटर, घट रही हर दिन की कमाई

फिल्म में नजर आए ये कलाकार

आपको बता दें कि फाइटर साल 2024 की अभी तक की पहली बड़ी फिल्म है. फिल्म के शानदार कलेक्शन की उम्मीद की जा रही थी. हालांकि फाइटर की बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत काफी धीमी रही और लगातार इस फिल्म की कमाई में भी गिरावट देखने को मिल रही है. वहीं, ये फिल्म पुलवामा अटैक के ऊपर बनी है. फिल्म में ऋतिक रोशन ने स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया का रोल निभाया है. वहीं, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने मीनल राठौर का किरदार अदा किया है. फिल्म में अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर, संजीदा शेख, अक्षय ओबेरॉय अहम भूमिका में नजर आए हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement