Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fighter Box Office Collection Day 9: 150 करोड़ के पार हुई ऋतिक-दीपिका की फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर कमाई के लिए कर रही फाइट

ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) स्टारर फिल्म फाइटर(Fighter) ने भारत में 150 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.

Latest News
Fighter Box Office Collection Day 9: 150 करोड़ के पार हुई ऋतिक-दीपिका की फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर कमाई के लिए कर रही फाइट

Fighter

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सिद्धार्थ आनंद(Sidharth Anand) के निर्देशन में बनी ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) स्टारर फिल्म फाइटर(Fighter) 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फाइटर की बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत ठीक-ठाक रही है. ओपनिंग डे पर फाइटर ने अच्छी शुरुआत की थी. हालांकि वीकेंड समाप्त होने के बाद पहले सप्ताह में फाइटर के कलेक्शन में लगातार गिरावट देखने को मिली है. वहीं, फिल्म को रिलीज हुए 9 दिन बीत चुके हैं, तो चलिए जानते हैं फाइटर ने अभी तक कितना कलेक्शन कर लिया है. 

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म फाइटर ने अपने पहले दिन 22.5 करोड़ का कारोबार किया था. वहीं, फिल्म ने दूसरे दिन यानी की 26 जनवरी रिपब्लिक डे वाले दिन फाइटर ने 70 प्रतिशत का भारी उछाल दर्ज किया था. फिल्म ने अपने दूसरे दिन 39.5 करोड़ का कारोबार किया था, जो कि इस फिल्म का अभी तक का सबसे ज्यादा कलेक्शन वाला दिन था. वहीं, तीसरे दिन 27.5 करोड़ कमाए थे और चौथे दिन यानी की पहले रविवार को फिल्म ने कुल 29 करोड़ का कलेक्शन किया था. उसके बाद से फाइटर की कमाई में लगातार गिरावट देखी गई है. वहीं, फिल्म ने अपने 8 दिनों में 146.5 करोड़ का कारोबार किया था.

ये भी पढ़ें-Fighter: बॉक्स ऑफिस पर सुस्त पड़ी ऋतिक-दीपिका की फिल्म, आठवें दिन कर पाई बस इतना कलेक्शन  

9वें दिन फाइटर ने किया इतना कलेक्शन

फिल्म के 9वें दिन के कलेक्शन की बात जाए तो फाइटर ने दूसरे शुक्रवार को सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक 5.35 करोड़ का कारोबार किया है. फिल्म की कुल कमाई भारत में 151.85 करोड़ हो गई है. वहीं, दुनिया भर में फाइटर ने 262.76 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है और 9वें दिन फिल्म की कमाई 270 करोड़ तक पहुंचने की उम्मीद की जा रही है. 

ये भी पढ़ें- सबा आजाद ने ऋतिक रोशन के साथ की शेयर की वेकेशन की तस्वीरें, बॉयफ्रेंड को कहा-माय हिप्पो हार्ट

फिल्म में नजर आए ये कलाकार

फिल्म को लेकर बात की जाए तो इसमें ऋतिक रोशन स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया के रोल में नजर आए हैं. वहीं, दीपिका पादुकोण मीनल राठौर के किरदार में दिखाई दी हैं. वहीं, फाइटर में अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर अहम भूमिका में नजर आए हैं. फिल्म पुलवामा अटैक के बाद भारत की ओर से की गई एयर स्ट्राइक पर बनी है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement