Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fighter advance booking: रिलीज से पहले ही फिल्म ने काटा गदर, पठान और जवान को करेगी फेल?

Fighter advance booking: 25 जनवरी को रिलीज हो रही फिल्म फाइटर को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है और लोग जमकर इसके टिकट बुक कर रहे हैं.

Latest News
Fighter advance booking: रिलीज से पहले ही फिल्म ने काटा गदर, पठान और जवान को करेगी फेल?

Fighter advance booking

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) स्टारर फिल्म फाइटर (Fighter) जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिल्म को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही इसकी चर्चा जोरों पर है. वहीं अब फिल्म की एडवांस बुकिंग (Fighter advance booking) भी शुरू हो गई है और लोग जमकर फिल्म के टिकट खरीद रहे हैं. दर्शकों के बीच फिल्म के लिए उत्सुकता दिखाते हुए देखना यह साफ करता है कि फिल्म अपने रिलीज के साथ रिकॉर्ड बनाने के लिए तैयार है.

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी फाइटर गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज हो रही है. Sacnilk.com के मुताबिक एडवांस बुकिंग खुलने के कुछ घंटे बाद ही इसने 84 लाख से 1 करोड़ की कमाई कर ली थी. वहीं Koimoi की मानें तो, फिल्म ने पहले दिन की एडवांस बुकिंग में कुल 2 करोड़ रुपये के टिकट बेचे हैं यानी करीब 60,000 से ज्यादा टिकट बेच डाले हैं. ऐसे में ये संकेत ओपनिंग डे के लिए काफी अच्छे माने जा रहे हैं.

वहीं इस फिल्म से पहली बार स्क्रीन पर ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी देखने को मिलेगी. फैंस उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं और ट्रेलर के बाद तो मूवी के लिए दीवानगी भी बढ़ गई है. इसी के साथ मूवी के गानों ने भी फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ा रखा है. अब इंतजार बस इसकी रिलीज का हो रहा है. 

ये भी पढ़ें: Fighter को लेकर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने कही ऐसी बात, डायरेक्टर को नहीं आई रास, दिया मजेदार रिएक्शन

फिल्म में ऋतिक स्क्वाड्रन लीडर पैटी और दीपिका स्क्वाड्रन लीडर मिन्नी के रोल में नजर आएंगे. आतंकवादियों और पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए दोनों अपनी जान जोखिम पर लगा देते हैं.

ये भी पढ़ें: ऋतिक रोशन से दीपिका पादुकोण तक, होश उड़ा देगी Fighter के 5 स्टार्स की फीस

फिल्म को मिला यूए सर्टिफिकेट

सीबीएफसी यानी सेंसर बोर्ड की तरफ से फिल्म पास हो गई है और उसे यूए सर्टिफिकेट दिया गया है. ऐसे में इस मूवी को हर उम्र का व्यक्ति देख सकता है. इसी के साथ फाइटर का रनटाइम भी सामने आ गया है. ये एक्शन पैक्ड फिल्म 2 घंटा 46 मिनट्स लंबी होगी.
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement