Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fukrey 3 की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

रिचा चड्ढा(Richa Chadha), पुलकित सम्राट(Pulkit Samrat) स्टारर फिल्म फुकरे 3(Fukrey 3) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म की रिलीज डेट हाल ही में सामने आई है.

Latest News
Fukrey 3 की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

Fukrey 3

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रिचा चड्ढा(Richa Chadha), पुलकित सम्राट(Pulkit Samrat) स्टारर फिल्म फुकरे(Fukrey) का पहला पार्ट सिनेमाघरों में हिट रहा था. यह फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी. जिसके बाद मेकर्स ने इसका सीक्वल तैयार किया था. फुकरे का सीक्वल पार्ट फुकरे रीटर्न(Fukrey Return) भी काफी पसंद किया गया था. यह फिल्म 22 करोड़ के बजट में तैयार की गई थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर 106 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. वहीं, अब फिल्म का तीसरा पार्ट जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाला है. इसको लेकर हाल ही में एक अपडेट सामने आया है. 

दरअसल, फुकरे 3 के फैंस के लिए अच्छी खबर है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 28 सितंबर को रिलीज होने वाली है. हाल ही में इसकी रिलीज डेट को अनाउंस किया गया है. दरअसल, इससे पहले भी इसकी रिलीज डेट को बढ़ाया गया था. इससे पहले ये फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होने वाली थी. हालांकि शाहरुख खान जैसे बड़े सुपरस्टार की फिल्म जवान इस दिन रिलीज होने वाली है, जिसके कारण इसकी रिलीज डेट बढ़ा दी गई थी. वहीं, अब इसे 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- R Madhavan को मिली बड़ी जिम्मेदारी, मैडी बने FTII के नए प्रेसिडेंट

इस कारण 28 सितंबर को रिलीज हो रही फुकरे 3

वहीं, फुकरे 3 की रिलीज डेट 28 सितंबर रखने का कारण यह भी बताया जा रहा है कि प्रभास स्टारर फिल्म सलार की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई है. जिसके कारण फुकरे 3 के मेकर्स ने इसका फायदा उठाते हुए इसे फाइनली 28 सितंबर को रिलीज करने का फैसला लिया है. हालांकि इससे पहले ये दिसंबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन जवान के रिलीज के बाद और सलार की रिलीज डेट पोस्टपोन होने के बाद फुकरे 3 बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखाएगी. 

ये भी पढ़ें- Tamannaah Bhatia ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल, वीडियो शेयर कर कही दिल की बात  

पहले दिसंबर में रिलीज होनी थी फुकरे 3

आपको बता दें कि फुकरे 3 को 1 दिसंबर को रिलीज किया जाना था. वहीं, इस दिन विक्की कौशल की मोस्ट अवेटेड फिल्म सैम बहादुर और रणबीर कपूर की ऐनिमल रिलीज होने वाली है. इन्ही दोनों फिल्मों के साथ पहले फुकरे 3 दस्तक देने वाली थी, लेकिन अब यह 28 सितंबर को रिलीज की जाएगी. 

ये कलाकार आएंगे नजर

वहीं, फुकरे 3 को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में रिचा चड्ढा, पंकज त्रिपाठी, मंजोत सिंह, पुलकित सम्राट और वरुण शर्मा नजर आएंगे. इसके साथ ही रिलीज डेट डिसाइड होने के बाद जल्द ही फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जाएगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement