Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली में मूवी हॉल खुले हैं या बंद, जानें 3 दिन क्या होना है

दिल्ली में 8 से 10 सितंबर तक जी 20(G20 Summit) शिखर सम्मेलन का आयोजन किया गया है. जिसके कारण तीन दिनों की लगातार छुट्टियां हैं. इस बीच दिल्ली के कुछ सिनेमाघर बंद रहेंगे.

Latest News
दिल्ली में मूवी हॉल खुले हैं या बंद, जानें 3 दिन क्या होना है

G20 summit

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिल्ली में 8 से 10 सितंबर तक जी 20(G20 Summit) शिखर सम्मेलन का आयोजन किया गया है. इस दौरान कड़ी सुरक्षा के प्रबंध किए गए हैं. जिसके कारण दिल्ली के कई स्थानों की मेट्रो सेवा बंद है और लोगों को 8 से 10 तारीख तक छुट्टी दी गई है. इसके साथ ही इस बीच दिल्ली के कई सिनेमाघर भी बंद रहेंगे. हालांकि इस बीच कई सिनेमाघरों ने दिल्ली के ट्रैफिक को इफेक्ट न करने के लिए सुबह 7.40 के शो का इंतजाम किया है. इसके साथ ही कुछ शो देर रात के भी रखे गए हैं. 

सिनेमा के कुछ सूत्रों का कहना है कि सिनेमाघरों को बंद करने के बारे में कोई भी ऑफिशियल सूचना नहीं दी है, क्योंकि सिनेमाघरों को इसका प्रचार करने के लिए कहा गया है. हालांकि यह केवल नई दिल्ली में है, जहां पर सिनेमाघरों को कोई भी शेड्यूल न करने को लेकर निर्देश दिया गया है. उसके अलावा एनसीआर में सिनेमाघर हमेशा की तरह खुले होंगे. 

ये भी पढ़ें- अच्छा या बुरा, जानें Jawan Review पर कंगना ने शाहरुख के लिए क्या कहा  

दिल्ली नियमों के कारण दर्शकों का घर से बाहर निकलना है मुश्किल

जी 20 सब्मिट के कारण दिल्ली में ट्रैफिक नियम सख्ती से लागू किए गए हैं. इसके साथ ही लोगों को इस दौरान घरों में रहने की हिदायत दी गई है. जिसके कारण लोग इन तीन दिनों में सिनेमा हॉल तक पहुंचेंगे या नहीं ये काफी बड़ा सवाल है. हालांकि इन तीन दिनों में छुट्टी होने के कारण अर्ली मॉर्निंग शो और देर रात शो के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों के पहुंचने की उम्मीद है. 

ये भी पढ़ें- Jawan Box Office Collection Day 1: थिएटर्स में चला शाहरुख खान का जादू, पहले दिन की कमाई जान भूल जाएंगे पठान

तीन दिन की छुट्टी से मिल सकता है फिल्मों को फायदा

वहीं, मिराट एंटरटेनमेंट लिमिटेड के एमडी अमित शर्मा का कहना है कि हमें सिनेमा बंद करने के लिए सरकार से किसी भी प्रकार का सर्कुलर नहीं दिया गया है. इसके अलावा 9 तारीख को दूसरा शनिवार है और 10 को संडे है और 8 को भी सरकारी की ओर से छुट्टी दी गई है. इस दौरान सभी ऑफिस और सरकारी कार्यालय बंद हैं. उन्होंने कहा  कि मुझे लगता है कि शायद इससे फिल्मों को मदद मिल सकती है क्योंकि यह एक जबरदस्त छुट्टी बन है, और इससे बेहतर रिजल्ट मिल सकते हैं. 

दिल्ली में बंद रहेंगे ये थिएटर

बता दें कि दिल्ली में जी 20 सब्मिट के कारण कुछ सिनेमाघर बंद रहेंगे. जिसमें कुल पांच थिएटर शामिल हैं. पीवीआर रिवोली, पीवीआर प्लाजा, आईएनओएक्स ओडन सीपी, पीवीआर ईसीएक्स चाणक्यपुरी है. वहीं, ये सभी सिनेमाघर सिंगल स्क्रीन थिएटर हैं, जिसमें 2000 लोगों के बैठने की क्षमता है. जिससे 7 सितंबर को रिलीज जवान की कमाई पर कुछ खास असर नहीं पडेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement