Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gadar 2 Box Office: सिर्फ हैंडपंप नहीं कमाई का रिकॉर्ड भी तोड़ेंगे Sunny Deol? जानें क्या कहते हैं आंकड़े

Gadar 2 Advance Box Office Report: Sunny Deol की फिल्म की कमाई से जुड़ी धमाकेदार डिटेल सामने आई है.

Latest News
Gadar 2 Box Office: सिर्फ हैंडपंप नहीं कमाई का रिकॉर्ड भी तोड़ेंगे Sunny Deol? जानें क्या कहते हैं आंकड़े

Sunny Deol, Gadar 2: सनी देओल की फिल्म गदर 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड से लेकर साउथ तक कई बड़ी फिल्मों की जबरदस्त चर्चाएं हैं. कुछ मूवीज की शूटिंग चल रही है और कुछ रिलीज के लिए तैयार हैं. वहीं, इन सबके बीच हाल ही में सनी देओल (Sunny Deol), अमीषा पटेल (Ameesha Patel) और उत्कर्ष शर्मा (Utkarsh Sharma) स्टारर फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) सुर्खियों में आ गई है. इसकी रिलीज के कुछ ही दिन बचे हैं लेकिन फिल्म ने टिकट खिड़की पर आने से पहले ही रिकॉर्डब्रेकिंग कमाई करनी शुरू कर दी है. 'गदर 2' की एडवांस बुकिंग (Gadar 2 Advance Booking) सामने आने के बाद एक्सपर्ट्स ने पहले वीकेंड के आंकड़े पता लगा लिए हैं और ये हैरान कर देने वाले हैं.

'गदर 2' के ट्रेलर रिलीज के बाद फैंस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और दर्शकों की एक्साइटमेंट एडवांस बुकिंग में साफ नजर आ रही है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक मंगलवार सुबह तक फिल्म की टिकटें रिकॉर्डतोड़ बिकी हैं. उन्होंने बताया कि एडवांस बुकिंग के जरिए फिल्म की लगभग 1 लाख टिकटें बिक चुकी हैं. जिनमें ज्यादातर पीवीआर से बुक की गई हैं. यानी ओपनिंग डे पर धमाका तो पक्का हो गया है.

ये भी पढ़ें- Gadar 2: सनी देओल के 'बेटे' ने तोड़ डाली थी सलमान खान की नाक? हैरान कर देगा ये किस्सा

ट्रेड एक्सपर्ट के मुताबिक फिल्म पहले दिन 40 से 50 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन कर सकती है. यही नहीं फिल्म पहले वीकेंड पर ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल भी हो सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये फिल्म 'गदर 2' को 80 से 100 करोड़ के बजट पर तैयार किया गया है. ऐसे में अगर ये आंकड़े सही हैं तो फिल्म पहले वीकेंड पर लागत निकालकर रिकॉर्डतोड़ प्रॉफिट कमाने वाली है.

ये भी पढ़ें- Dharmendra-Shabana के Kiss पर Sunny Deol ने किया रिएक्ट, पिता को लेकर कही ये बात

बता दें कि के अनिल शर्मा निर्देशन में बनी 'गदर 2' तीन दिन बाद यानी 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस फिल्म के जरिए सनी देओल 22 साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. 2001 में आई 'गदर' की इस सीक्वल में पिता- बेटे की बॉन्डिंग दिखाई जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement