Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gadar 2 Box Office Collection Day 1: Sunny deol ने दी प्रभास की आदिपुरुष को भी मात, पहले दिन ही कमा लिए इतने करोड़

अनिल शर्मा(Anil Sharma) के निर्देशन में बनी सनी देओल(Sunny Deol) की फिल्म गदर 2(Gadar 2) ने अपने पहले दिन रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है. फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 40 करोड़ का कलेक्शन किया है.

Latest News
Gadar 2 Box Office Collection Day 1: Sunny deol ने दी प्रभास की आदिपुरुष को भी मात, पहले दिन ही कमा लिए इतने करोड़

Gadar 2: गदर 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अनिल शर्मा(Anil Sharma) के निर्देशन में बनी सनी देओल(Sunny Deol) की फिल्म गदर 2(Gadar 2) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. फिल्म को सोशल मीडिया पर बेहतरीन रिएक्शन मिल रहा है. लोगों को फिल्म काफी पसंद आ रही है. वहीं, सनी देओल ने अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है. इसके साथ ही सलमान खान(Salman Khan) ने भी सनी देओल की फिल्म की जमकर तारीफ की है. वहीं, इस फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन के आंकड़े सामने आ गए हैं. 

11 अगस्त को रिलीज हुई गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया है. फिल्म ने अपने पहले दिन यानी शुक्रवार को 40 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म की ओपनिंग डे का यह कलेक्शन काफी शानदार रहा है.

दूसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बनी गदर 2

हालांकि Gadar 2 शाहरुख की पठान के पहले दिन का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई है. शाहरुख खान की पठान ने अपने पहले दिन 55 करोड़ का कलेक्शन किया था. लेकिन प्रभास की आदिपुरुष ने अपने पहले दिन 32 करोड़ का कलेक्शन किया था, जो कि सनी देओल के कलेक्शन से काफी कम है. एक्टर ने कई फिल्मों को पछाड़ दिया है और साल 2023 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है. 

ये भी पढ़ें- Gadar 2 Box Office Collection: 'पठान' को टक्कर देगी सनी देओल की फिल्म? होश उड़ा देगी पहले दिन की कमाई

ओएमजी 2 को हुआ नुकसान

वहीं, सनी देओल की गदर 2 के साथ अक्षय कुमार की ओएमजी 2 रिलीज हुई थी. हालांकि दोनों फिल्मों के कलेक्शन की बात की जाए तो ओएमजी 2 ने अपने ओपनिंग डे पर महज 9.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.  गदर 2 के साथ रिलीज पर अक्षय कुमार की फिल्म की कमाई में काफी अंतर देखने को मिल रहा है. इस कम कमाई के कारण ओएमजी 2 के मेकर्स खासा खुश नहीं है. 

ये भी पढ़ें- दामिनी मूवी के लिए  Sunny Deol नहीं ये एक्टर था पहली पसंद, राजकुमार संतोषी ने किया बड़ा खुलासा

गदर 2 को वीकेंड का मिलेगा फायदा

आपको बता दें कि सनी देओल की गदर 2, गदर एक प्रेम कथा का सीक्वल पार्ट है, जो कि 22 साल बाद सिनेमाघरों में वापस लौटी है. इस फिल्म का अलग ही क्रेज देखने को मिला है. वहीं, फिल्म में सनी देओल के अलावा अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, और सिमरत कौर, मनीष वाधवा जैसे कलाकारों ने अहम भूमिका अदा की है. इसके अलावा फिल्म के थिएटर में दर्शक हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हुए नजर आए हैं. इसके साथ ही फिल्म को अभी तक 3.5 रेटिंग दी गई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement