Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Main Nikla Gaddi Leke Song: 'गदर 2' का एक और हिट गाना, पुराने सॉन्ग की कॉपी, सिर्फ 2 अंतर

Gadar 2 का गाना Main Nikla Gaddi Leke रिलीज हो चुका है. इसमें पुराने गाने की झलक है लेकिन एक दिलचस्प अंतर देखने को मिला है.

Latest News
Main Nikla Gaddi Leke Song: 'गदर 2' का एक और हिट गाना, पुराने सॉन्ग की कॉपी, सिर्फ 2 अंतर

Gadar 2 Song: गदर 2 का गाना

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सनी देओल (Sunny Deol), अमीषा पटेल (Ameesha Patel) और उत्कर्ष शर्मा (Utkarsh Sharma) स्टारर फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है और एक के बाद एक गाने रिलीज किए जा रहे हैं. हाल ही में फिल्म का नया गाना 'मैं निकला गड्डी लेके' (Main Nikla Gaddi Leke Song) रिलीज हुआ है और इस गाने में 'तारा सिंह' की हैप्पी फैमिली देखने को मिल रही है. इस गाने को पुराने गाने की कॉपी बता रहे हैं लेकिन दोनों गानो में 2 बड़े अंतर देखने को मिल रहे हैं.

गदर 2 का नया गाना 'मैं निकला गड्डी लेके' फिल्म के मोस्ट अवेटेड सॉन्ग में से एक है. इस गाने में तारा और सकीना की हैप्पी फैमिली दिख रही है. सभी मिलकर जश्न मनाते और डांस करते दिखाई दे रहे हैं. इस गाने में सनी देओल का धमाकेदार डांस और बाप-बेटे की बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. तारा और सकीना का रोमांटिक अंदाज भी फैंस को इंप्रेस कर रहा है. यहां देखें वायरल हो रहा 'गदर 2' का गाना-

ये भी पढ़ें- बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाएगी गदर 2, फिल्म को मिली धांसू एडवांस बुकिंग

ये गाना लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं. इस गाने को देखकर कई लोग इसे पुराने गाने की ही तरह धमाकेदार बता रहे हैं. हालांकि, नए गाने में 2 बड़े अंतर देखने को मिले हैं. 2001 में रिलीज हुई 'गदर' में तारा और सकीना का बेटा नहीं था, इसके अलावा सकीना के डिजाइनर आउटफिट्स में भी बड़ा अंतर दिख रहा है. पहले वाले गाने में सकीना ने पंजाबी सूट पहना था और नए वाले गाने में वो पाकिस्तानी सूट पहने नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- 'पता चल गई Seema Haider के भारत आने की असली वजह', ये वीडियो देखकर यकीन नहीं कर पाएंगे

'गदर 2' का एक और गाना 'उड़ जा काले कावा' पुरानी फिल्म के सॉन्ग का रीमेक था और इस बारे को भी लोगों ने खूब पसंद किया था. बता दें कि सनी देओल और अमीषा पटेल की ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. 2001 में आई इस फिल्म के सीक्वल में तारा सिंह अपने बेटे को बचाने के मिशन पर निकलेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement