Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gadar 3 को लेकर अब Sunny Deol ने भरी हामी? कैमरे के सामने कह दी ऐसी बात

Gadar 2 इन दिनों सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. वहीं अब फिल्म के डायरेक्टर Anil Sharma के बाद अब Sunny Deol ने Gadar 3 को लेकर बड़ी बात कह दी है.

Latest News
Gadar 3 को लेकर अब Sunny Deol ने भरी हामी? कैमरे के सामने कह दी ऐसी बात

Gadar 2 Tara Singh: गदर 2 का तारा सिंह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म गदर 2 (Gadar 2) बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. फिल्म को फैंस का जबरदस्त रिएक्शन मिल रहा है. ओपनिंग डे पर ताबड़तोड़ कमाई करने के बाद भी फिल्म का जलवा अब तक कायम है. वहीं इसकी सक्सेस के बाद गदर 3 को लेकर भी चर्चा तेज हो गई है. बीते दिनों फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने तीसरे पार्ट को लेकर खुलासा किया था वहीं अब सनी देओल ने भी गदर 3 (Gadar 3) को लेकर सरेआम ऐलान कर दिया है. 

हाल ही में सनी देओल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान जब पपराजी ने गदर 3 के बारे में पूछा तो इसपर एक्टर ने अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान दिखाते हुए कहा 'वो भी आएगी.' इस वीडियो को देखने के बाद सनी देओल के फैंस काफी एक्साइटेड हो गए. आप भी देखें वीडियो. 

ये भी पढ़ें: Gadar 2 Vs Omg 2 Box Office Collection Day 7: सनी देओल ने 7वें दिन भी की जबरदस्त कमाई, अक्षय कुमार नहीं छू पाए 100 करोड़ का आंकड़ा

बता दें कि गदर 2 के अंत में फिल्म क्रेडिट में लिखा था 'जारी रहेगा' जिसने फिल्म की तीसरी किस्त के लिए फैंस में पहले ही एक्साइटमेंट बढ़ा दी थी. इसके बाद फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने भी बयान में बताया कि मेकर्स इस बार कुछ और भी शानदार प्लान बना रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Gadar का एक और सीक्वल बनाकर अब Anil Sharma तोड़ेंगे और भी रिकॉर्ड? सामने आई बड़ी डिटेल

बीते दिनों समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से अनिल ने गदर 3 के बारे में बात की थी. उन्होंने कहा 'आपको इसके लिए इंतजार करना होगा. इंतजार का फल मीठा होता है, बिल्कुल इस (गदर 2) की तरह. मेरे और शक्तिमान जी (गदर 2 के लेखक) के मन में कुछ विचार आए हैं. तो बस इंतजार करो सब कुछ होगा.'

फिलहाल सनी देओल की गदर 2 साल 2023 की सबसे बड़ी बॉलीवुड ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है. इसी के साथ वो कई और रिकॉर्ड भी तोड़ रही है. 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई गदर 2 अब 300 करोड़ के आंकड़े से इंचभर दूर है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement