Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sunny Deol और Ameesh Patel ने अटारी बॉर्डर पर मचाई गदर, तारा और सकीना ने देखी रिट्रीट सेरेमनी, जमकर लगे 'हिंदुस्तान जिंदाबाद' के नारे

Sunny Deol और Ameesha Patel अपनी फिल्म Gadar 2 की रिलीज से पहले अमृतसर में अटारी-वाघा बॉर्डर का दौरा किया. इसके कई वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

Latest News
Sunny Deol और Ameesh Patel ने अटारी बॉर्डर पर मचाई गदर, तारा और सकीना ने देखी रिट्रीट सेरेमनी, जमकर लगे 'हिंदुस्तान जिंदाबाद' के नारे

Sunny Deol Ameesha patel visit Attari Wagah border

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) स्टारर फिल्म गदर 2 (Gadar 2) रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म के स्टार्स इसके प्रमोशन में काफी बिजी हैं. हाल ही में सनी और अमीषा ने अटारी-वाघा बॉर्डर (Attari Wagah border) का दौरा किया. सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ शानदार फोटोज शेयर कीं जिसमें एक्टर्स ने सेना के जवानों और फैंस के साथ जमकर मस्ती की. इस दौरान उनके साथ सिंगर उदित नारायण भी मौजूद रहे. 

वाघा बॉर्डर पर फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे सनी देओल अपने रोल तारा सिंह और अमीषा पटेल सकीना के गेट अप में नजर आए. दोनों ने फैंस के साथ मिलकर अपनी फिल्म के गाने 'मैं निकला गड्डी लेके' और 'उड़ जा काले' पर जमकर भांगड़ा किया. सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा कर कैप्शन में लिखा 'शानदार जवानों के साथ अटारी बॉर्डर पर रिट्रीट समारोह को देखकर सम्मानित महसूस हुआ. उस ऊर्जा और उत्साह को पसंद किया जिसके साथ वातावरण #हिंदुस्तानजिंदाबाद के जोरदार नारों से भर गया था. आप सभी को धन्यवाद. जय हिन्द!'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

ये भी पढ़ें: Gadar मचाने से पहले अमृतसर पहुंचे Sunny Deol, गोल्डन टेंपल में टेका माथा, फिल्म के लिए मांगी दुआ

इससे पहले सनी देओल अपनी आने वाली फिल्म गदर 2 की रिलीज से पहले भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए अमृतसर के गोल्डन टेंपल गए. एक्टर येलो कलर के कुर्ता पायजामा और पगड़ी में नजर आए. वे मंदिर परिसर में प्रार्थना करते और कुछ लोगों के साथ पोज देते दिखे. उनके कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाने को तैयार है Gadar 2, फिल्म को मिल रही है धांसू एडवांस बुकिंग

बता दें कि गदर 2 फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी. बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 से होने वाली है. इसकी एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है. 

ये साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म गदर एक प्रेम कथा का सीक्वल है. पहले पार्ट को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. एक बार फिर फिल्म में तारा सिंह के जबरदस्त एक्शन और अपने प्यार सकीना के लिए उसकी दीवानगी फैंस को देखने को मिलेगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement