Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gadar 2 के जबरदस्त सक्सेस के बीच Sunny Deol की खुशियों को लगा ग्रहण, नीलाम होगा Sunny Villa

सनी देओल(Sunny Deol) को लेकर खबरें आ रही हैं कि उनकी जुहू वाला बंगला सनी विला जल्द ही नीलाम होने वाला है. हाल ही में बैंक ने लोन की रिकवरी के लिए उनके बंगले की नीलामी का नोटिफिकेशन जारी किया है.

Latest News
Gadar 2 के जबरदस्त सक्सेस के बीच Sunny Deol की खुशियों को लगा ग्रहण, नीलाम होगा Sunny Villa

Sunny Deol: सनी देओल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज फिल्म गदर 2(Gadar 2) को लेकर चर्चा में बने हुए है. फिल्म अपने पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. वहीं, फिल्म को रिलीज हुए 9 दिन बीत चुके हैं और इसने बॉक्स ऑफिस पर 336 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. सनी देओल ने अपने फैंस के इस प्यार के लिए शुक्रिया अदा किया था. वो अपनी फिल्म के सक्सेस से फूले नहीं समा रहे थे. हालांकि उनकी खुशियों को नजर लग गई है. 

सनी देओल जहां अपनी फिल्म गदर 2 की चारों ओर प्रशंसा बटोर रहे हैं. वहीं उनकी पर्सनल लाइफ में कुछ मुश्किलें चल रही हैं. दरअसल, सनी देओल एक बड़े कर्जे के तले दबे हुए हैं, जिसके कारण उनका मुंबई वाला बंगला नीलाम होने जा रहे है.  एक्टर ने बैंक ऑफ बड़ौदा से 56 करोड़ का लोन लिया था और वे उसे अभी तक चुका नहीं पाए है. 

ये भी पढ़ें- Sunny Deol के बेटे करण ने कर ली सगाई, जल्द होने वाली है शादी? यहां जानें सबकुछ

बैंक ऑफ बडौरा ने जारी किया नोटिफिकेशन

सनी देओल का कर्ज इतना बड़ा है जिसकी रिकवरी के लिए बैंक वालों ने उनकी प्रॉपर्टी नीलामी को लेकर एड दिया है. एक्टर का मुंबई के जुहू इलाके का विला, जिसका नाम सनी विला है. जिसका अब ऑक्शन होने वाला है. वहीं, अखबार में छपे एड के मुताबिक इसके गैरेंटर सनी देओल के पिता धर्मेंद्र हैं. 

Bank Of Baroda

25 सितंबर को होगी नीलामी

बैंक के एड के मुताबिक वे अपने ब्याज को वसूलने के लिए 25 सितंबर को सनी विला की नीलामी करवाने जा रहे हैं. 25 सितंबर को ई-ऑक्शन के लिए बेसिक प्राइस लगभग 51.43 करोड़ रुपये रखा गया है. वहीं, आपको बता दें कि जिस दौरान सनी देओल की फिल्म घायल: वन्स अगेन सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. उस दौरान से सनी देओल की आर्थिक तंगी की खबरें सामने आई थीं. 

ये भी पढ़ें- Gadar 2 Box Office Collection: 200 करोड़ पार, अब सनी देओल अब शाहरुख खान की 'पठान' को देंगे मात?

गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर दिखा रही है दम

वहीं, गदर 2 से पहले तक सनी देओल की ज्यादातर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हैं. वे लंबे वक्त से अपने करियर में स्ट्रगल कर रहे थे. हालांकि गदर 2 से उन्होंने अच्छी वापसी की है. फिल्म अच्छी कमाई कर रही है. वहीं, लोग सनी देओल के अभिनय के दीवाने हो गए है. बता दें कि यह फिल्म गदर एक प्रेम कथा का सीक्वल पार्ट है, जो कि 22 साल बाद बॉक्स ऑफिस पर नजर आई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement