Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ram Charan ने बर्थडे पर फैंस को दिया बड़ा तोहफा, Kiara Advani संग फिल्म का टाइटल किया रिवील

राम चरण (Ram Charan) ने कियारा आडवाणी (Kiara Advani) संग अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म के नाम का खुलासा कर दिया है.

Ram Charan ने बर्थडे पर फैंस को दिया बड़ा तोहफा, Kiara Advani संग फिल्म का टाइटल किया रिवील
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) आज अपना 38वां जन्मदिन (Ram Charan Birthday) मना रहे हैं. इस खास मौके पर एक ओर जहां एक्टर को बधाई देने वालों का तांता लगा है तो दूसरी ओर राम चरण ने फैंस को बड़ी खुशखबरी दे दी है. बता दें कि एक्टर ने कियारा आडवाणी (Kiara Advani) संग अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म के नाम का खुलासा कर दिया है.

राम चरण और कियारा आडवाणी लंबे समय से पॉलिटिकल थ्रिलर बेस्ड इस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. हालांकि, अब तक फिल्म के टाइटल को सीक्रेट रखते हुए इसे आरसी 15 (RC 15) कहा जा रहा था. अब, साउथ स्टार ने अपने खास दिन पर आखिरकार शंकर के निर्देशन में बनी 15वीं मूवी का टाइटल रीवील कर दिया है. राम चरण और कियारा आडवाणी की मोस्ट अवेटेड फिल्म का नाम 'गेम चेंजर' (Game Changer) रखा गया है. इसे लेकर एक्टर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो भी शेयर किया है.

यह भी पढ़ें- Virat Kohli की बायोपिक में नजर आएंगे Ram Charan? बोले 'हम एक जैसे दिखते हैं'  

यहां देखें राम चरण का ट्वीट-

 

 

बता दें कि 'गेम चेंजर' के जरिए राम चरण और कियारा आडवाणी दूसरी बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. इससे पहले दोनों स्टार्स साल 2019 में आई फिल्म 'विनय विद्या राम' में नजर आ चुके हैं. वहीं, फिल्म में राम और कियारा से अलग अंजलि, समुथिरकानी, एस जे सूर्या, श्रीकांत, सुनील भी अहम रोल प्ले करते नजर आएंगे. एस थमन फिल्म के लिए गाने और बैकग्राउंड स्कोर तैयार कर रहे हैं. 

 

यह भी पढ़ें- Oscar 2023 से पहले Priyanka Chopra के साथ नजर आए Ram Charan, फोटो देख फैंस ने मांग ली ऐसी विश

फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है. हालांकि, कहा जा रहा है कि 'गेम चेंजर' साल 2023 के आखिर में या अगले साल यानी 2024 की शुरुआत में बड़े पर्दे पर दस्तक दे सकती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement