Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gandhi Godse Teaser: गांधी गोडसे का टीजर हुआ रिलीज, अब पर्दे पर होगी विचारों की जंग

Gandhi Godse Teaser: गांधी गोडसे एक युद्ध का टीजर 2 जनवरी यानी आज रिलीज किया गया है. फिल्म को Rajkumar Santoshi ने डायरेक्ट किया है.

Latest News
Gandhi Godse Teaser: गांधी गोडसे का टीजर हुआ रिलीज, अब पर्दे पर होगी विचारों की जंग

Gandhi Godse Teaser

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Gandhi Godse Teaser: गांधी गोडसे - एक युद्ध का टीजर आखिरकार रिलीज कर दिया गया है. राज कुमार संतोषी (Rajkumar Santoshi) के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 26 जनवरी को रिलीज होगी. इससे पहले 27 दिसंबर 2022 को फिल्म का मोशन पोस्टर (Gandhi Godse Motion Poster) रिलीज किया गया था जिसके बाद लोगों में फिल्म को लेकर बेसब्री बढ़ गई थी. टीजर देख मालूम पड़ता है कि फिल्म काल्पनिक दुनिया के इर्द-गिर्द घूमती है. 1 मिनट 32 सेकेंड के इस टीजर ने लोगों का दिल जीत लिया है.

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक, गांधी गोडसे - एक युद्ध का टीजर रिलीज होते ही वायरल हो गया. टीजर में महात्मा गांधी और नाथूराम गोडसे के बीच विचारधाराओं के युद्ध को दर्शाया गया हैस, जो 1947-1948 के दौरान सेट किया गया. यह फिल्म 26 जनवरी, 2023 को गणतंत्र दिवस पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यह एक काल्पनिक दुनिया के इर्द-गिर्द घूमती है, जहां महात्मा गांधी अपने ऊपर किए गए हमले से बच जाते हैं और बाद में जेल में नाथूराम गोडसे से मिलते हैं और उनकी बातचीत कैसे खत्म होती है. 

इन किरदारों से सजी है फिल्म

फिल्म में दीपक अंतानी (Deepak Antani), चिन्मय मंडलेकर (Chinmay Mandlekar), आरिफ जकारिया (Arif Zakariya) और पवन चोपड़ा (Pawan Chopra) नजर आने वाले हैं. फिल्म में तनीषा संतोषी (Tanisha Santoshi) और अनुज सैनी (Anuj Saini) डेब्यू कर रहे हैं. 

महात्मा गांधी का किरदार जहां दीपक अंतानी निभा रहे हैं वहीं चिन्मय मंडलेकर नाथूराम गोडसे के भेष में दिखाई देंगे. फिल्म की कहानी राजकुमार संतोषी ने ही लिखी है और ये उनके ही प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई गई है.

देखें टीजर: 

टीजर देखकर देखा जा सकता है कि फिल्म में दो अलग-अलग विचारधाराओं की लड़ाई दिखाने की कोशिश की गई है. फिल्म का संगीत एआर रहमान ने दिया है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की ‘पठान’ से टकराएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement