Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gauahar Khan हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार, हाई हील्स के चक्कर में गिरते-गिरते बचीं एक्ट्रेस

गौहर खान(Gauahar Khan) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई हैं.

Latest News
Gauahar Khan हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार, हाई हील्स के चक्कर में गिरते-गिरते बचीं एक्ट्रेस

Gauahar Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गौहर खान(Gauahar Khan) बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. आज वह किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है. वहीं, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं और वह किसी न किसी कारण चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. जहां पर वह अपनी बोल्ड फोटोज, वीडियोज और अपने बेटे संग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें एक्ट्रेस गिरने वाली थीं. 

सोशल मीडिया पर एक इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर गौहर खान का एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में गौहर खान सिल्वर कलर की खूबसूरत साड़ी में नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने हल्का मेकअप किया है और बालों की पोनी बनाई हुई है. इसके साथ ही गौहर खान ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए हाई हील्स पहनी हुई है. वहीं, एक्ट्रेस इस दौरान फोटोग्राफर को हैलो कर रही होती हैं, कि तभी वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं और उनका ये मोमेंट कैमरे में कैद हो जाता है. दरअसल, एक्ट्रेस अपनी इन हाई हील्स के कारण गिरने वाली होती हैं. लेकिन वो खुद को संभाल लेती हैं. 

ये भी पढ़ें- Gauhar Khan ने पुलिसवाली बनकर एक दिन में किया ऐसा कारनामा, देखकर दंग रह गए मेकर्स

यूजर्स ने कहा ये नॉर्मल है

वहीं, इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. कुछ लोग एक्ट्रेस का मजाक बना रहे हैं, तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि ये बहुत नॉर्मल है. एक यूजर ने लिखा- ये बहुत नॉर्मल है, सबके साथ होता है, इसमें ऊप्स मोमेंट जैसा कुछ नहीं है. वहीं, अन्य ने लिखा- पैपराजी को ये वीडियो शूट करने और अपलोड करने की क्या जरूरत थी. शर्म आनी चाहिए लोगों को जो हंस रहे हैं. एक और यूजर ने लिखा- ये किसी के साथ भी हो सकता है, लोगों को परेशान करना बंद करो.

ये भी पढ़ें- ठेले से फल फेंकती बिगडैल महिला का VIDEO देख भड़कीं Gauhar Khan, मांगती दिखीं पता

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं गौहर

आपको बता दें कि गौहर खान ने साल 2020 में जैद दरबार से शादी की थी और साल 2023 में कपल ने अपने बेटे का स्वागत किया था. वहीं, गौहर अक्सर ही अपने बेटे संग तस्वीरें और वीडियो बनाती रहती हैं और उसे फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. वहीं, एक्ट्रेस अपने बेटे पर प्यार लुटाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement