Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kangana Ranaut के साथ काम करने को इस डायरेक्टर ने बताया गलती, कहा- वो अपने आगे...

Kangana Ranaut अपने धाकड़ अंदाज को लेकर जानी जाती हैं. वो अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बेबाक और बिंदास अंदाज को लेकर फेमस हैं. इसी बीच बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर ने उनके बार में खुलकर अपनी बात रखते हुए कहा है कि एक्ट्रेसेस के साथ काम करना उनकी सबसे बड़ी गलती थी. जानिए इस फिल्ममेकर ने कंगना के बारे में और क्या कुछ कहा है.

Kangana Ranaut के साथ काम करने को इस डायरेक्टर ने बताया गलती, कहा- वो अपने आगे...

Kangana Ranaut ने Dhaakad पर तोड़ी चुप्पी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिल्म इंडस्ट्री की सबसे टैलेंडेट एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वो अपनी बेबाकी को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. इसी बीच एक्ट्रेस को लेकर एक फेमस फिल्म मेकर का बयान सामने आया है. इस फिल्ममेकर का कहना है कि कंगना के साथ काम करना उनकी सबसे बड़ी गलती थी. हम बात कर रहे हैं फेमस डायरेक्टर हंसल मेहता (Hansal Mehta) की. उन्होंने हाल में कंगना के साथ काम करने का अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है.  साल 2017 में उन्होंने एक्ट्रेस के साथ एक फिल्म की थी जो कि फ्लॉप रही.

साल 2017 में आई फिल्म सिमरन (Simran) कंगना रनौत की फ्लॉप फिल्मों में से एक है. इस फिल्म को हंसल मेहता ने डायरेक्ट किया था. उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि कंगना के साथ काम करना उनकी सबसे बड़ी गलती थी. कंगना ने फिल्म 'सिमरन' की एडिटिंग का काम संभाला था जिस पर हंसल ने अपनी बात रखी है. उन्होंने कहा- 'एडिट नहीं टेकओवर किया था उसने, अगर उसके बारे में निष्पक्ष होकर बोला जाए, लेकिन एडिट टेक ओवर करने के लिए कुछ था ही नही, क्यूंकि मटेरियल ही वही था जो उसने शूट करवाया था.'

हालांकि हंसल ने कंगना की तारीफ भी की. उन्होंने कहा- 'वो एक बहुत ही टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं, मुझे लगता है कि उन्होंने अपने बारे में फिल्में बनाकर खुद को सीमित कर लिया है. आपको सभी कैरेक्टर्स को वैसा बनाने की जरूरत नहीं है, जैसा आप सोचते हैं कि आप हैं."

ये भी पढ़ें: Hansal Mehta ने 17 साल लिव-इन के बाद Safeena Husain से की शादी, चार बच्चों के पिता हैं फिल्ममेकर

बता दें कि फिल्म सिमरन में एक्ट्रेस ने सिमरन नाम की एनआरआई गुजराती लड़की का किरदार निभाया था. उस लड़की को एक लत होती है और वो है चोरी और जुएं की लत जिसके बिना वो जी नहीं सकती. फिल्म में कंगना के किरदार के कई शेड्स देखने को मिले. उनकी एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया था, बावजूद इसके फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई. इस फिल्म के बाद उन्हें काफी अच्छी फिल्मों का ऑफर मिला था.

ये भी पढ़ें: Uddhav Thackeray के इस्तीफे पर Kangana Ranaut का ताना, कहा - हनुमान चालीसा बैन करने वालों को...

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement