Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hansika Motwani Wedding: दुल्हन को वरमाला डालकर ठुमकने लगे दूल्हे Sohail, देखें रॉयल शादी

Hansika Motwani-Sohail Kathuria Wedding की कई इनसाइड तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें दूल्हा-दुल्हन की खुशी देखते ही बन रही है.

Latest News
Hansika Motwani Wedding: दुल्हन को वरमाला डालकर ठुमकने लगे दूल्हे Sohail, देखें रॉयल शादी

Hansika Motwani-Sohail Kathuria Wedding: हंसिका मोटवानी-सोहेल कथूरिया शादी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Hansika Motwani-Sohail Kathuria Wedding Photos: एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) ने सोहेल कथूरिया (Sohail Kathuria) के साथ सात फेरे ले लिए हैं. फैंस को दोनों की शादी का लंबे समय से इंतजार था और अब फाइनली दूल्हा-दुल्हन की पहली तस्वीरें और वीडियोज भी सामने आ गए हैं. लाल जोड़े में सजी हंसिका मोटवानी बेहद खूबसूरत लग रही हैं और सोहेल भी शेरवानी में कुछ कम स्टाइलिश नहीं लग रहे हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की शादी से जुड़े कुछ खास लम्हे खूब वायरल हो रहे हैं और इन पर हंसिका और सोहेल को ताबड़तोड़ बधाइयां मिल रही हैं.

हंसिका ने अपनी शादी में लाल रंग का जोड़ा पहना हुआ था और इस लहंगे के साथ वो हैवी जूलरी पहने नजर आईं. वहीं, सोहेल ने ऑफ व्हाइट रंग की हैवी वर्क वाली शेरवानी पहनी हुई थी. घूंघट में सजी हंसिका और सहरा सजाए सोहेल एक-दूसरे को देखकर खुशी से फूले नहीं समा रहे थे. दोनों की शादी की रस्में रविवार को जयपुर के पास मुंडोता फोर्ट एंड पैलेस में हुईं. इस रॉयल शादी में हंसिका और सोहेल के करीबी रिश्तेदारों के साथ-साथ इंडस्ट्री के कई सेलेब्स भी मौजूद थे.

ये भी पढ़ें- Hansika Motwani: शादी दी से पहले शेयर की ड्रीमी वेडिंग प्रपोजल की खूबसूरत फोटोज

वहीं, इस रॉयल शादी से दूल्हा-दुल्हन की कुछ बेहद खास तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं जो उनके फैन क्लब या शादी में पहुंचे मेहमानों ने शेयर किए हैं. सामने आए वीडियोज में से एक में हंसिका घूंघट ओढ़कर धमाकेदार ब्राइडल एंट्री मारती दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा एक अन्य वीडियो में दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे को वरमाला पहनाते नजर आ रहे हैं, इस वीडियो में सोहेल वरमाला डालने के बाद इतने खुश हो गए की डांस करते दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा जो फोटो सामने आई है उनमें हंसिका और सोहेल की जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही है और इन फोटोज में दोनों की शानदार कैमिस्ट्री भी साफ झलक रही है.

ये भी पढ़ें: Hansika Motwani की मां पर लगे थे बेटी को 'जवान' बनाने का आरोप, लीक हुए MMS को लेकर भी बटोरी थीं सुर्खियां

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by hm✨ (@hmonlyforyou)

बता दें कि हंसिका ने एक खास फोटो के साथ अपनी शादी का ऐलान करते सभी को हैरान कर देने वाला सरप्राइज दिया था. इस फोटो में दिख रहा था कि सोहेल मे हंसिका को रोमांटिक अंदाज में आइफिल टावर के सामने प्रपोज किया था. बताया जाता है कि दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को जानते हैं और बिजनेस पार्टनर भी रह चुके हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement