Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Happy New Year 2023: बॉलीवुड के ये सेलेब्स देते हैं धमाकेदार New Year Party, ग्लैमर से होती है नई शुरुआत

New Year 2023 के मौके पर कई सेलेब्स अपने-अपने तरीके से पार्टी करते दिख रहे हैं. Bollywood में कई सेलेब्रिटीज की New Year Party काफी मशहूर हैं.

Happy New Year 2023: बॉलीवुड के ये सेलेब्स देते हैं धमाकेदार New Year Party, ग्लैमर से होती है नई शुरुआत

Bollywood New Year Party: बॉलीवुड न्यू ईयर पार्टी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Happy New Year 2023: कुछ ही घंटों में 2022 खत्म हो जाएगा और नए साल की शुरुआत हो जाएगी. इस खास मौके को हर कोई स्पेशल बनाने के लिए न्यू ईयर सेलीब्रेशन की तैयारी कर रहा है. कोई पार्टी के मूड में है तो कोई अपने परिवार के साथ मिलकर इस नए साल को खास बनाएगा. वहीं, बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने भी न्यू ईयर ईव के लिए खास प्लान्स बनाए हैं. कई सेलेब्रिटीज वैकेशन पर निकल चुके हैं. वैसे बॉलीवुड में न्यू ईयर पार्टीज (Bollywood New Year Party) भी काफी मशहूर हैं. कई सेलेब्स लगभग हर साल अपने घर पर आलीशान पार्टी आयोजित करते हैं जिसमें फिल्म इंडस्ट्री का सारा ग्लैमर देखने को मिलता है.

बॉलीवुड के 'दबंग' यानी सलमान खान हर खास मौके को अपने पेरेंट्स और पूरे परिवार के साथ सेलीब्रेट करना पसंद करते हैं. शायद यही वजह है कि वो नए साल पर वैकेशन पर जाने के बजाए घर में फैमिली पार्टी देते हैं. इस पार्टी में सलमान की फैमिली के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री से उनके कुछ करीबी लोग शामिल होते हैं. सलमान इस पार्टी में जमकर डांस करते हैं और भाइयों के साथ मिलकर खूब मस्ती भी करते हैं.

ये भी पढ़ें- Ajay Devgn की लाडली Nysa दोस्तों संग विदेश में कर रही हैं New Year Party, सामने आईं ग्लैमरस Photos

फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्रिटीज के सबसे फेवरेट डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की न्यू ईयर पार्टी भी खूब फेमस है. उन्होंने कोरोना के आने से पहले 2020 में एक धमाकेदार न्यू ईयर पार्टी दी थी जिसमें इंडस्ट्री के कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं. मनीष की न्यू ईयर पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. इस पार्टी में करीना कपूर, ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन, मलाइका अरोड़ा समेत कई सेलेब्रिटीज शामिल हुए थे.

ये भी पढ़ें- 2023 में इन सेलेब्स के घर आएगी सबसे बड़ी खुशखबरी, भविष्यवाणी नहीं एकदम सच है

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर की न्यू ईयर पार्टीज भी खूब मशहूर हैं. वो हर साल तो पार्टी नहीं देते लेकिन उनकी पार्टी जब भी होती है कोई सेलेब्रिटीज इसे मिल नहीं करता है. इस बार करण जौहर दुबई में अपना नया साल बिताते दिखाई देंगे. यहां पर भी वो नीतू कपूर, ऋद्धिमा कपूर और नोरा फतेही समेत कई सेलेब्रिटीज के साथ पार्टी करते नजर आएंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement