Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Honey Singh के सामने खड़ी थी मौत, जानें क्या है Illuminati culture जिससे बाल बाल बचे थे रैपर

रैपर हनी सिंह(Honey Singh) ने शैतानी चर्च को लेकर किस्सा शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि उसको लेकर काफी एक्साइटेड थे.

Honey Singh के सामने खड़ी थी मौत, जानें क्या है Illuminati culture जिससे बाल बाल बचे थे रैपर

Honey Singh: हनी सिंह 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रैपर हनी सिंह(Honey Singh) अपने बेहतरीन गानों और रैप सॉन्ग के लिए जाने जाते हैं. हनी सिंह गानों के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं. सिंगर कई बार विवादों के चलते भी खबरों में बने रहते हैं. हाल ही में सिंगर ने अपनी लाइफ से जुड़ा एक बहुत भयानक किस्सा शेयर किया है. उन्होंने बताया कि उस चीज ने उन्हें काफी अलग महसूस कराया था. 

दरअसल, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान हनी सिंह ने एक शैतानी चर्च का किस्सा शेयर किया है. उन्होंने बताया है कि हां वो शैतानी चर्च में गए थे. उन्होंने बताया कि उस दौरान वह इंग्लैंड में शूट कर रहे थे और एक लड़की ने उनसे आकर खाने के लिए पूछा. जिसपर हनी सिंह ने हामी भरी थी. उसके बाद वह एक रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए गए थे. सिंगर ने बताया कि बैंकॉक में एक रेस्टोरेंट हैं अलसिन्हा, जो कि पाकिस्तानी रेस्टोरेट हैं,जहां का वह पुदीना चिकन खाना बहुत पसंद करते हैं और साल 2007 से खाते आ रहे हैं. हनी सिंह ने कहा कि वह साल 2013 की कहानी सुना रहे हैं, उस लड़की के साथ रेस्टोरेंट में बैठे थे तभी उसी तरह का पुदीना चिकन उनकी टेबल पर सर्व किया गया, लेकिन उन्होंने उस वक्त कोई ऑर्डर नहीं दिया था. 

ये भी पढ़ें- Honey 3.0 से रैपर Honey Singh का धमाकेदार कमबैक, इस बार गानों में नहीं होंगे 'भद्दे शब्द'

शैतानी चर्च में जाकर सिंगर थे एक्साइटेड

वह यह सब देखकर हैरान थे और उन्हें लगा कि लड़की ने उनके बारे में सभी प्रकार की चीजें पता करके आई हैं, जिसके बाद उनका पसंदीदा खाना मंगवाया गया है. उसके बाद उस लड़की ने उससे ऊपर चलने के लिए कहा जहां पर शैतानी चर्च का बोर्ड लगा हुआ था. उन्होंने बताया कि उसे देखने के लिए वह काफी एक्साइटेड थे, जिसके कारण वह उस चर्च को देखने के लिए पहुंच गए. क्योंकि उनका कहना था कि उन्होंने साल 2012 से भगवान को मानना बंद कर दिया था और वह शैतानी हरकतें करते थे और शराब पीते थे नशा करते थे. वह उस चर्च के अंदर जाकर बच्चों की तरह कुर्सियों पर बैठ गए थे. 

ये भी पढ़ें- Top 5 Rappers in India: हनी सिंह से लेकर बादशाह तक, रैप म्यूजिक में झंडे गाड़ चुके इन टॉप 5 सिंगर्स की कितनी है नेटवर्थ

शैतानी चर्च में महसूस की थी निगेटिव एनर्जी

उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने उस चर्च की एक तस्वीर कुर्सी पर बैठकर क्लिक करवाई थी और उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया था. हालांकि बाद में उसे हटा दिया गया था. उन्होंने कहा कि आप शैतानी चर्च पर कुछ न कुछ महसूस करते हैं. सिंगर ने कहा कि उस लड़की ने उनसे पूछा था कि वह क्या करना चाहते हैं अपनी लाइफ में. उन्होंने जो मैं करना चाहता हूं करूंगा. हालांकि लड़की की बातें उन्हें अजीब लगीं और उसके साथ किसी भी तरह के काम को करने से इनकार कर दिया था. सिंगर का कहना है कि उन्होंने उस दौरान उस शैतानी चर्च में काफी निगेटिव एनर्जी महसूस की थी. उस चर्च में उन्हें रिफ्लेक्शन महसूस हुआ था. 

जल्द नेटफ्लिक्स पर आएगी हनी सिंह की डॉक्यूमेंट्री

इस इंटरव्यू के दौरान हनी सिंह ने यह भी बताया कि लोग उन्हें पसंद नहीं करते हैं, क्योंकि जिस तरह के वे गाने बनाते हैं, तो लोगों का मानना है कि वेस्टर्न कल्चर फॉलो करता है और डबल मीनिंग गाने बनाता है. हनी सिंह ने बताया कि एक वक्त ऐसा भी था कि जिस दौरान उनकी लाइफ बहुत कुछ ऐसा हुआ था, जो काफी हैरान करने वाला था. वह बीमार हो गए थे, और मौत का सामना किया था. उन्होंने बताया कि उनकी मां ने उन्हें बचाया और इसी को लेकर जल्द ही नेटफ्लिक्स पर एक डॉक्यूमेंट्री आ रही है. जिसमें उन्होंने अपने जीवन के बारे में सभी तरह की बातों का खुलासा किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement