Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hrithik Roshan अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड Saba Azad के लिए बने चीयरलीडर, पोस्ट कर लिखा - Kill It

Hrithik Roshan-Saba Azad की नजदीकियों को लेकर बॉलीवुड के गलियारे में काफी हलचल है. दोनों एक दूसरे के साथ टाइम स्पेड करना पसंद करते हैं और कई मौकों पर वेकेशन पर भी नजर आए हैं. 

Hrithik Roshan अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड Saba Azad के लिए बने चीयरलीडर, पोस्ट कर लिखा  - Kill It

Hrithik Roshan and Saba Azad :  ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Hrithik Roshan-Saba Azad: बॉलीवुड एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के बीच की करीबियां हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. दोनों ने जनता की नजरों में अपने प्यार भरे इक्वेशन को भले की एक्सेप्ट नहीं किया हो लेकिन उनकी शानदार केमिस्ट्री, एक दूसरे के लिए लिखे गए पोस्ट और एक साथ बिताए गए पल कुछ अलग ही कहानी बताते हैं. दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया. उन्होंने देश के बाहर लंदन की जर्नी की और एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आए. एक बार फिर ऋतिक रोशन ने अपनी कथित गर्लफ्रेंड के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. इस पोस्ट में ऋतिक सबा को चीयर करते नजर आ रहे हैं.

सबा लोकप्रिय इलेक्ट्रॉनिक बैंड -  मैडबॉय/मिंक का एक हिस्सा हैं. जिसमें नसीरुद्दीन शाह के बेटे इमाद शाह भी शामिल हैं. हैदराबाद में उनके म्यूजिक कॉन्सर्ट से पहले, ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उन्हें चीयर किया है. इस पोस्ट को सबा की तरफ से फिर से रीपोस्ट किया, जिसमें लिखा, "किल इट गाइज! क्या आप हैदराबाद के लिए तैयार हैं!"

ये भी पढ़ें - Ranveer Singh के बाद, Bear Grylls अब इस एक्ट्रेस के साथ जाना चाहते हैं जंगल की सैर पर

यहां देखें ऋतिक रोशन का पोस्ट

Hrithik Roshan Saba Azad

पहले ऋतिक और सबा की शादी की अफवाहें उड़ रही थीं. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र के हवाले से बताया गया, "ऋतिक रोशन और सबा आजाद एक खुशहाल रिश्ते में हैं. वे एक साथ बहुत समय बिताते हैं और छुट्टियों पर भी जाते हुए देखे जाते हैं."

ये भी पढ़ें - KBC 14: Amitabh Bachchan के सवालों में पास हुए Aamir Khan, जीत ली है चौंकाने वाली रकम?

सबा की सुजैन के साथ बहुत रिश्ते हैं वह ऋतिक के बच्चों के भी करीब हैं. हालांकि, सबा और ऋतिक शादी करने को लेकर किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं की गई है. वे अभी एक साथ अपने क्वालिटी टाइम का आनंद ले रहे हैं."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement