Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hrithik Roshan को धक्का देकर इस शख्स ने ली सेल्फी, वीडियो में देखें बदसलूकी पर एक्टर ने कैसे कंट्रोल किया गुस्सा?

Hrithik Roshan का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनके साथ एक क्रेजी फैन की बदलूकी साफ नजर आ रही है जिस पर ऋतिक को गुस्सा आ गया.

Latest News
Hrithik Roshan को धक्का देकर इस शख्स ने ली सेल्फी, वीडियो में देखें बदसलूकी पर एक्टर ने कैसे कंट्रोल किया गुस्सा?

Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है और इसे इंटरनेट पर ताबड़तोड़ तारीफें मिल रही हैं. इस बीच ऋतिक रोशन हाल ही में रणबीर कपूर- आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) देखने पहुंचे थे जहां उन्हें पपराजी ने बेटों (Hrithik Roshan Spotted With Son) के साथ स्पॉट किया. वहीं, इस दौरान ऋतिक को देखते हुए वहां मौजूद भीड़ ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे एक्टर बुरी तरह नाराज हो गए और कैमरे के सामने गुस्सा जाहिर कर डाला.

दरअसल, 'ब्रह्मास्त्र' आज ही रिलीज हुई है और फर्स्ट डे पर ऋतिक इस फिल्म को देखने के लिए अपने बेटों के साथ पहुंचे थे. इस दौरान वो ऑल ग्रेल लुक में दिखे. उन्होंने ग्रे जैकेट के साथ उसी रंग की पोलो कैप पहनी हुई थी और अपने चेहरे को मास्क से ढ़का हुआ था. वहीं, फिल्म देखने के बाद जब वो अपनी गाड़ी की तरफ जा रहे थे तभी भीड़ ने उन्हें पहचान लिया और उनके साथ सेल्फी लेने के लिए दौड़ लगा दी.

ये भी पढ़ें- धांसू एक्शन करते नजर आए ऋतिक रोशन-सैफ अली खान, रिलीज हुआ विक्रम वेधा का धमाकेदार ट्रेलर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sneh Zala (@snehzala)

ऋतिक रोशन को गाड़ी के पास ही उनके फैंस ने घेर लिया और हल्की धक्क-मुक्की होती हुई भी नजर आई. इस बीच ऋतिक अपने बेटों को प्रोटेक्ट करते दिखे लेकिन अचानक एक शख्स बीच में आ गया और उसने ऋतिक का हाथ झटकते हुए उन्हें धक्का देकर साइड में कर दिया और सेल्फी लेने लगा. इस क्रेजी फैन की हरकत देखकर ऋतिक को बुरी तरह गुस्सा आ गया जो उनके चेहरे पर भी नजर आया.

ये भी पढ़ें- Rakesh Roshan पर अंडरवर्ल्ड डॉन ने चलवाई थी गोलियां, इस बात से था नाराज

इस शख्स को सिक्योरिटी ने किसी तरह हटाया लेकिन तब तक ऋतिक को गुस्सा आ चुका था. ऋतिक ने गाड़ी में बैठने से पहले इस शख्स को फटकारते फटकार लगाई लेकिन काफी हद तक अपना गुस्सा कंट्रोल भी किया.  क्रेजी फैंस को हैंडल करने के अंदाज के लिए ऋतिक को तारीफें भी मिल रही हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement