Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hrithik Roshan और Deepika Padukone ने आर्मी यूनिफॉर्म में किया ऐसा काम, Fighter को मिला लीगल नोटिस

Hrithik Roshan और Deepika Padukone की फिल्म Fighter कानूनी पचड़े में फंस गई है. इस फिल्म के एक सीन पर आपत्ति जाहिर करते हुए सेना के अधिकारी ने लीगल नोटिस भेज दिया है.

Latest News
Hrithik Roshan और Deepika Padukone ने आर्मी यूनिफॉर्म में किया ऐसा काम, Fighter को मिला लीगल नोटिस

Hrithik Roshan, Deepika Padukone, Film Fighter

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने फिल्म 'फाइटर' (Fighter) के जरिए पहली बार बार जोड़ी बनाई है. दोनों की ये फ्रेश पेयरिंग फैंस को खूब पसंद भी आई है. फिल्म में इस जोड़ी ने जमकर खतरनाक स्टंट्स और बोल्ड सीन किए हैं. हालांकि, ऋतिक-दीपिका का एक सीन मेकर्स पर भारी पड़ गया है और उन्हें लीगल नोटिस भेज दिया गया है. ये इस सीन में ऋतिक और दीपिका आर्मी की यूनिफॉर्म पहने दिखे हैं. डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की फिल्म के खिलाफ ये कानूनी एक्शन वायुसेना अधिकारी ने लिया है. इस पूरे मामले पर अभी 'फाइटर' की टीम की ओर से रिएक्शन आना बाकी है.

असम में पोस्टेड विंग कमांडर सौम्य दीप दास (ऑफिसर्स मेस, वायु सेना स्टेशन तेजपुर) ने लीगल नोटिस भेजा है. जिसमें उस सीन पर आपत्ति जाहिर की गई है जिसमें दीपिका और ऋतिक रोमांटिक होते दिख रहे हैं और दोनों ने किसिंग सीन में सेना की वर्दी पहनी हुई है. सेना के एक वरिष्ठ रिटायर्ड अधिकारी ने इस मामले पर बात करते हुए बताया है कि इस तरह के केसेस को लेकर कोई नियम तो नहीं है लेकिन वर्दी का सम्मान करना हर किसी की नैतिक जिम्मेदारी है. इस विवाद पर अभी तक 'फाइटर' की टीम से कोई रिएक्शन नहीं आया है. ये भी पढ़ें- Fighter के एडल्ट सीन्स पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, इस सीन को म्यूट करने का निर्देश

बता दें कि ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' 25 जनवरी को रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने हाल ही में 300 करोड़ के क्लब में एंट्री ले ली है. इस फिल्म ने बॉलीवुड में पहली बार खतरनाक एरियल स्टंट सीन के जरिए इतिहास रच डाला है. फिल्म में ऋतिक और दीपिका के अलावा एक्टर अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर भी अहम किरदारों में दिखाई दे रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement