Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hrithik Roshan के साथ खड़े शख्स को देख फैंस को आई Sushant Singh Rajput की याद, इमोशनल होकर बोल दी ऐसी बात

Hrithik Roshan की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें उनके साथ एक शख्स नजर आया जिसे देख लोग चकरा गए हैं. इसे देख Sushant Singh Rajput की याद आ गई है.

Latest News
Hrithik Roshan के साथ खड़े शख्स को देख फैंस को आई Sushant Singh Rajput की याद, इमोशनल होकर बोल दी ऐसी बात

Hrithik Roshan viral Photo : ऋतिक रोशन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushanr Singh Rajput) आज भले ही हमारे बीच ना हों पर आए दिन सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें किसी ना किसी वजह से याद करते रहते हैं. फैंस उनकी पुरानी फोटो या वीडियो पोस्ट करते रहते हैं जिससे एक्टर का नाम ट्विटर पर ट्रेंड करता रहता है. एक बार फिर दिवंगत एक्टर का नाम ट्रेंड हो रहा है और इस बार वजह हैं ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan). उनकी एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें उनका साथ खड़े शख्स को देख लोगों का सिर चकरा गया है. फोटो देखने के बाद फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.

दरअसल विरल भयानी ने एक फोटो पोस्ट की है जिसमें बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन नजर आ रहे हैं और साथ ही उनके एक और शख्स खड़ा है जिसने सभी का ध्यान खींच लिया है. लोगों का कहना है कि ये शख्स सुशांत सिंह राजपूत से मिलता-जुलता है. बस फिर क्या था ये फोटो देखते ही देखते वायरल हो गई और सुशांत का नाम एक बार फिर ट्रेंड होने लगा. आप भी देखें ये वायरल फोटो.  

ये भी पढ़ें: Kareena Kapoor की ओवर एक्टिंग देख Hrithik Roshan को आया था गुस्सा, मजेदार है पूरी कहानी

इस शख्स का नाम मंसूर खान है जो एक स्टंटमैन है और ये तस्वीर 'विक्रम वेधा' के सेट पर क्लिक की गई थी. लोग इस फोटो पर कमेंट कर रहे हैं.  एक ने लिखा, '2 सेकंड के लिए मुझे ये सुशांत सिंह राजपूत है'. दूसरे ने लिखा, 'ये सुशांत सिंह राजपूत की तरह दिखता है.' एक ने तो यहां तक लिखा दिया, 'एक पल को लगा सुशांत ही ऋतिक के साथ हैं'.

ये भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput को लेकर अब क्यों पछता रहे Anurag Kashyap, बताया मौत से 3 हफ्ते पहले का किस्सा

हालांकि मंसूर ने पहले ये फोटो पोस्ट की थी. उन्होंने विक्रम वेधा के सेट से ये फोटो पोस्ट करते हुए ऋतिक रोशन के बर्थडे पर एक नोट लिखा था. उनके इस पोस्ट पर भी लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को सुसाइड कर लिया था. इसके बाद उनके फैंस काफी सदमे में आ गए थे. लोग उन्हें आज भी याद करते हैं.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement