Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hrithik Roshan को हुई खून से संबंधित बड़ी बिमारी? जानें कैसी है एक्टर की तबीयत

Hrithik Roshan को हाल ही में एक क्लीनिक के बाहर स्पॉट किया गया है, जिसके बाद मीडिया रिपोर्ट्स में शॉकिंग दावे किए जा रहे हैं.

Latest News
Hrithik Roshan को हुई खून से संबंधित बड़ी बिमारी? जानें कैसी है एक्टर की तबीयत

Hrithik Roshan Spotted Outside Bone Marrow Transplant Clinic: ऋतिक रोशन क्लिनिक के बाहर दिखे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) सिर्फ फिल्मों में ही एक्शन हीरो नहीं हैं बल्कि वो रियल लाइफ में भी फाइटर हैं. ऋतिक कई गंभीर बीमारियों का सामना कर चुके हैं और हर बार मुश्किल हालातों को मात दे चुके हैं. वहीं, हाल ही में ऋतिक रोशन को  लेकर उनके फैंस चिंता में तब आ गए जब उन्हें एक बोन मैरो ट्रांसप्लांट क्लिनिक (Bone Marrow Transplant Clinc) के बाहर स्पॉट किया गया. इसके बाद कई मीडिया रिपोर्ट्स में उनकी हेल्थ को लेकर शॉकिंग दावे किए जा रहे हैं. ऐसी ही एक रिपोर्ट में कयास लगाए गए हैं कि ऋतिक को खून से जुड़ी कोई बीमारी (Blood Related Disease) हो सकती है.

ऋतिक रोशन को पपराजी ने हाल ही में एक बोन मैरो ट्रांसप्लांट क्लिनिक के बाहर स्पॉट किया था. तब बताया जा रहा था कि वो रुटीन चेकअप के लिए गए थे. इसके बाद हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि उन्हें खून से संबंधित कोई गंभीर बीमारी है लेकिन इससे जुड़ी डिटेल्स सामने आनी बाकी हैं. हालांकि, अभी तक इन खबरों की पुष्टि नहीं की जा सकी है.

ये भी पढ़ें- Hrithik Roshan ने 48 की उम्र में बनाई है खतरनाक बॉडी, शर्ट उठाकर इंटरनेट पर यूं लगाई आग

इस रिपोर्ट में ऋतिक रोशन की खून से जुड़ी इस बीमारी को एक पुरानी सिर की चोट से जोड़कर देखा जा रहा है. रिपोर्ट में बताया गया है कि एक्टर को फिल्म बैंग-बैंग की शूटिंग के दौरान सिर में गंभीर चोटें आई थीं. दो महीने बाद उन्हें इसकी वजह से ब्रेन सर्जरी करवानी पड़ी थी. इस सर्जरी में उनके ब्रेन से ब्लड क्लॉट निकाली गई थीं.

ये भी पढ़ें- Hrithik Roshan का हुआ ब्रेकअप? गर्लफ्रेंड Saba Azad को छोड़ पाक एक्ट्रेस साथ डिनर डेट पर दिखे एक्टर

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही ऋतिक रोशन ने अपनी डिप्रेशन से जंग के बारे में खुलकर बात की थी. उन्होंने बताया था कि 'जब मैं लड़ रहा था तो मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं मर रहा हूं. मैं फिल्म के लिए तैयार नहीं था, मैं एक अलग ही मुश्किल का सामना कर रहा था. फिल्म के बाद मैं पूरी तरह थक चुका था. 3-4 महीनों तक मैं ट्रेनिंग नहीं ले रहा था, मुझे अच्छा महसूस नहीं हो रहा था. तभी मुझे समझ में आया कि मुझे जिंदगी में कुछ बदलाव करने की जरूरत है'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement